WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा?

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सामना कोडी रोड्स से होगा
WWE WrestleMania XL के मेन इवेंट का क्या नतीजा रहेगा?

Roman Reigns vs Cody Rhodes: कोडी रोड्स के लिए WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) काफी ज्यादा अहम होने वाली है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने फिर से रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि कोडी इस बार अपनी स्टोरी को जरूर फिनिश कर लेंगे। इसी बीच WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

WrestleMania 39 में भी कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन इस मैच में सोलो सिकोआ की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने Strictly Business को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच के रिजल्ट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोडी इस मैच को हार जाते हैं तो उन्हें हैरानी होगी। हालांकि, अगर उन्हें इसमें हार का सामना करना पड़ता है तो कंपनी ने जरूर उनके लिए कोई बड़ा प्लान बनाया होगा। उन्होंने कहा,

"अगर कोडी रोड्स इस मैच को नहीं जीतते हैं तो मुझे जरूर हैरानी होगी। अगर ऐसा होता है तो WWE के पास जरूर कोडी रोड्स के लिए कोई बड़ा प्लान होगा।"

youtube-cover

WWE WrestleMania XL के मेन इवेंट को लेकर AEW स्टार ने कही ये बड़ी बात

हाल में ही AEW स्टार रयान नेमेथ ने Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो इस मैच में किस स्टार को जीतते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

" मेरे लिए ये फैसला करना बहुत मुश्किल है क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत रोमन रेंस के साथ की थी। हमने FCW और NXT में एक साथ काम किया, जबकि कोडी रोड्स की वजह से मुझे AEW में आने का मौका मिला। इसी वजह से मेरे लिए ये फैसला करना मुश्किल है। हालांकि, मुझे लगता है कि कोडी रोड्स इस बार जरूर जीत हासिल करेंगे।"

youtube-cover

ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से अब इस मैच को बुक करती है। फ़िलहाल इसमें कोई शक नहीं है कि फैंस को शो ऑफ शोज के मेन इवेंट में एक बेहद यादगार मैच देखने को मिलने वाला है।