Create
Notifications

"मैं नहीं देखता"- WWE दिग्गज का Roman Reigns की एंट्रेंस को लेकर फूटा गुस्सा, जमकर की आलोचना

अनडिस्प्यूटेड चैंपियन स्टेबल द ब्लडलाइन
अनडिस्प्यूटेड चैंपियन स्टेबल द ब्लडलाइन
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE दिग्गज और पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि कंपनी को स्मैकडाउन (Smackdown ) एपिसोड की शुरुआत में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की एंट्रेंस थीम को छोटा करना चाहिए।

ब्लडलाइन स्टेबल में शामिल पॉल हेमन और द उसोज के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अक्सर शो की शुरुआत स्टेज से रिंग तक की एक लंबी और धीमी वॉक के साथ करते हैं। रिंग में आकर वो माइक में फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहते हैं।सWWE में जेब कोल्टर के नाम से पहचाने जाने वाले डच मेंटल ने Sportskeeda Wrestling के “Smack Talk” शो में बताया कि वो शो के दौरान ब्लडलाइन की एंट्रेंस को नहीं देखते हैं।

"आप जानते हैं कि वो लोग लगभग 5 मिनट आने में ले ही लेते हैं, फिर सभी रिंग में आते हैं और रोमन रेंस माइक पर सभी को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए बोलते हैं। सभी को यह पता होता है कि हर हफ्ते शो के पहले 7 मिनट में क्या होगा। आप थोड़ा लेट भी चैनल लगा सकते हैं। जब मैं वीकली ब्लू ब्रांड शो देखता हूँ तब मैं ज्यादातर शुरू के 30 मिनट का शो छोड़ देता हूँ क्योंकि उन 30 मिनट में कुछ नहीं होता है ! कुछ भी नहीं। "
youtube-cover

आप ऊपर दिए गए वीडियो में मेंटल को सुन सकते हैं। पूर्व मैनेजर का मानना है कि विंस मैकमैहन की जगह ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने से SmackDown में कुछ बदलाव होंगे।

रोमन रेंस का WWE Clash at the Castle में होगा ड्रू मैकइंटायर से मुकाबला

And here we go…#WWECastle 🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿🇬🇧 https://t.co/vtGHoSNivY

SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी।

पिछले हफ्ते SmackDown में स्कॉटिश वारियर Good Old Fashioned Donnybrook मैच में शेमस को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर बने थे। ड्रू मैकइंटायर यूके में होने वाले Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ट्राइबल चीफ को चुनौती देंगे। SummerSlam 1992 के बाद पहली बार यूके में कंपनी का कोई बड़ा शो आयोजित होने जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...