WWE दिग्गज ने Roman Reigns के खिलाफ बड़े मैच से पहले फेमस Superstar की जीत की कामना, बांधे तारीफों के पुल

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को इस हफ्ते SmackDown में रिडल के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को इस हफ्ते SmackDown में रिडल के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के पिता बॉब ऑर्टन (Bob Orton) ने रिडल (Riddle) के इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले उन्हें गुड लक विश किया है। पिछले हफ्ते SmackDown में रिडल ने सैमी जेन (Sami Zayn) का सामना किया था और रिडल यह मैच जीतकर ही रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जगह बना सकते थे। वहीं, यह मैच हारने की स्थिति में रिडल को SmackDown से बैन कर दिया जाता।

youtube-cover

हालांकि, रिडल इस मैच में सैमी जेन को हराकर रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। Sportskeeda Wrestling पर बिल एप्टर को दिए इंटरव्यू में बॉब ऑर्टन ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच में रिडल की जीत की संभावनाओं के बारे में बात की। इस दौरान बॉब ऑर्टन ने रिडल को काफी अच्छा स्टूडेंट बताया और उन्हें गुड लक विश करते हुए रोमन रेंस के खिलाफ मैच में उनकी जीत की कामना की।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने रिडल का बुरा हाल करने की धमकी दे दी है

WWE WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में पहली बार अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। बता दें, रिडल के खिलाफ मैच ऑफिशियल होने के बाद रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए रिडल का बुरा हाल करने की धमकी दे दी है। इस हफ्ते Raw में पॉल हेमन ने इस मैच में एक नई शर्त जोड़ दी थी और यह मैच हारने की स्थिति में रिडल WWE में रोमन रेंस के चैंपियन रहते वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर पाएंगे।

इस वजह से रिडल का इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस को हराना और भी जरूरी हो गया है। हालांकि, इस बात की संभावना काफी कम है कि रिडल इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे मैच में रोमन रेंस को हरा पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।