"यह Royal Rumble उनके लिए नहीं है"- WWE दिग्गज ने Cody Rhodes को लेकर दिया बड़ा बयान

कोडी रोड्स जल्द ही वापसी करने वाले हैं
कोडी रोड्स जल्द ही वापसी करने वाले हैं

Royal Rumble: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) लंबे समय से चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने हाल ही में कोडी की रॉयल रंबल (Royal Rumble) में वापसी पर बात करते हुए कहा कि उन्हें खुद अपने आप को साबित करना बाकी है।

कई फैंस का मानना है कि कोडी रोड्स की वापसी बहुत ही चौंकाने वाली हो सकती थी लेकिन पिछले हफ्ते हुए Raw में कंपनी ने ऐलान किया कि पूर्व आईसी चैंपियन Royal Rumble 2023 मैच में वापसी करेंगे। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, कोडी रोड्स Royal Rumble जीतने के प्रबल दावेदार हैं। पूर्व Raw सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने हाल ही मे कोडी रोड्स की WWE में वापसी पर बात की है।

Sportskeeda Wrestling के साथ बात करते हुए ऑल माइटी ने कहा कि पूर्व AEW TNT चैंपियन कोडी को अभी अपने आप को साबित करना बाकी है। कोडी के Royal Rumble मैच जीतने के बारे में लैश्ले ने कहा कि 30 सुपरस्टार्स में से कोई एक ही इस मैच को जीत सकता है। उन्होंने बताया,

"क्या उन्हें अभी अपने आप को साबित करना बाकी है? मुझे नहीं पता। वो काफी समय से चोटिल हैं। मेरे हिसाब से उन्हें अभी खुद को साबित करना बाकी है। मुझे पता है कि वो कुछ बड़ी चीज़ें करना चाहते हैं और मुझे यह भी पता है कि वर्ल्ड चैंपियन बनना उनका सपना है। इसलिए अगर वो Royal Rumble में वापसी करते हैं, तब वो इसे जीतना चाहेंगे। 30 में से कोई एक ही इस मैच को जीतेगा। शायद यह Royal Rumble उनके लिए नहीं है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज Bobby Lashley ने Cody Rhodes और उनके दुश्मन की प्रशंसा की

पिछले साल कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच कुछ बेहतरीन मैच देखने मिले थे। पूर्व यूएस चैंपियन लैश्ले ने कोडी और सैथ की तारीफ करते हुए कहा,

"मैं यह नहीं कह रहा हूँ कि मैं आसानी से जीत जाऊंगा, लेकिन कोडी के लिए यह चुनौतीपूर्ण होगा। पिछले साल WrestleMania 38 में वापसी के बाद उन्होंने कुछ शानदार मैच लड़े हैं। सैथ रॉलिंस के साथ और कुछ नहीं बल्कि एक अच्छा मैच मिलता है। अब मेरी दिलचस्पी इस बात पर है कि कोडी वापसी के बाद आगे क्या करेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment