Create
Notifications

"WWE में Roman Reigns अगले दो साल तक चैंपियन बने रह सकते हैं"- दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी 

WWE में रोमन रेंस को कौन हरा पाएगा?
WWE में रोमन रेंस को कौन हरा पाएगा?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE हॉल फेमर बुकर टी (Booker T) का मानना है कि अगर रोमन रेंस (Roman Reigns) अगले दो सालों तक चैंपियन बने रहते हैं तो उन्हें बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। रोमन रेंस लगभग 2 साल से चैंपियन बने हुए हैं। उन्होंने Payback 2020 में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था।

हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में बुकर टी ने बताया उन्हें लगता था कि कोडी रोड्स ने अपने प्रोमो में जब वर्ल्ड चैंपियन बनने की बात कही थी तब उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में डाला जाएगा लेकिन यह नहीं हुआ। दो बार के हॉल ऑफ फेमर का मानना है कि रेंस इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं और लंबे समय तक चैंपियन बने रह सकते हैं।

" बिल्कुल, कोडी रोड्स का WWE में वापस आकर यह कहना कि वे यहाँ अपने पिता का उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनता हुआ देखने का सपना पूरा करने आए हैं। तब ऐसा लगा था कि यहाँ कोडी बनाम रेंस देखने मिल सकता है। फिलहाल इसकी कोई खबर नहीं है। अगर रोमन रेंस अगले दो साल तक भी चैंपियन बने रहे तो भी उन्हें बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी । "
youtube-cover

WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने WWE में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस को हराया था।WrestleMania Backlash में कोडी रोड्स का मुकाबला एक बार फिर सैथ रॉलिंस के खिलाफ होने वाला है।

रोमन रेंस के लिए क्या है WWE का प्लान

फिलहाल हेड ऑफ द टेबल रोमन रेंस के पास अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है। WrestleMania Backlash में रोमन रेंस अपने भाइयों द उसोज के साथ RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ 6 मैन टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं। बता दें कि पहले इस प्रीमियम इवेंट में द उसोज और RK-Bro का मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप यूनीफिकेशन के लिए होना था। हालांकि मौजूदा समय के लिए इस मैच को कैंसिल कर दिया गया है।

Drew McIntyre and Roman Reigns go at it on #SmackDown!@DMcIntyreWWE | @WWERomanReigns https://t.co/KiQe90P7eT

इस मैच के बाद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच संभावित दुश्मनी आगे बढ़ेगी। साथ ही किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में इनके बीच एक रोचक मुकबला भी देखने मिल सकता है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि WWE इस हाई-प्रोफाइल फ्यूड को किस तरह आगे बढ़ाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now