Create
Notifications

"मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी"- पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

बुकर टी को है ब्रे वायट की वापसी का भरोसा
बुकर टी को है ब्रे वायट की वापसी का भरोसा
reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE Hall of Famer बुकर टी (Booker T) का मानना है कि तीन बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) एक बार फिर वापसी कर सकते हैं और अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें बिल्कुल भी हैरानी नहीं होगी। इस हफ्ते हुए रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में किसी फैन द्वारा द फीन्ड के मास्क को पहना हुआ देखकर Smackdown के कमेंटेटर पैट मैकेफी ने ब्रे वायट का जिक्र किया।

बुकर टी ने अपने हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में ब्रे वायट के प्रोफेशनल रेसलिंग छोड़ने की अफवाहों के बारे में बात की। उनके हिसाब से पैट मैकेफी का कमेंट्री के दौरान ब्रे वायट / द फीन्ड का नाम लेना उनकी वापसी का संकेत भी हो सकता है।

" WrestleMania Backlash में पैट मैकेफी ने उनका नाम लिया है । मुझे नहीं पता कि इसका मकसद क्या है, हो सकता है कि यह उनकी वापसी का कोई संकेत हो। यह सब ऐसे ही काम करता है । "
" किसी को नहीं पता कि क्या होने वाला है लेकिन मैं अभी यह बात कह सकता हूँ कि मुझे थोड़ी सी भी हैरानी नहीं होगी अगर ब्रे वायट थोड़े दिनों बाद WWE में दिखें । "
youtube-cover

पैट मैकेफी ने ब्रे वायट का नाम शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के मैच के दौरान लिया था। बताया दें कि ब्रे वायट ने एक बार WWE चैंपियनशिप और द फीन्ड के रूप में दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था।

WWE में रहते हुए ब्रे वायट ने काफी सफलता हासिल की थी

John Cena vs Bray Wyatt was the best thing WWE did in the PC Era. https://t.co/WaxNy9obD2

वायट को जब WWE से रिलीज किया गया था तब वे WWE में सबसे ज्यादा कमाने वाले रेसलर्स में से एक थे । एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक

" जिस समय ब्रे वायट ने कंपनी छोड़ी थी उस समय वो कंपनी के तीसरे या चौथे सबसे ज्यादा कमाने वाले रेसलर थे। उनकी डील हर साल $4 मिलियन की थी और उनकी मर्चन्डाइज़ सेल भी बहुत अच्छी थी। "

WWE ने जब ब्रे वायट को पिछले साल निकाला था, तब हर किसी को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी।आखिरी बार वायट को एलेक्सा ब्लिस के साथ स्टोरीलाइन में देखा गया था। मौजूदा समय में वो रेसलिंग से दूर हैं और एक्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now