Create
Notifications

WWE दिग्गज ने की Goldberg और Kurt Angle की तुलना, दोनों के बीच बड़ा फर्क बताया

WWE के दो बड़े दिग्गज बुकर टी और गोल्डबर्ग
WWE के दो बड़े दिग्गज बुकर टी और गोल्डबर्ग
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Goldberg and Kurt Angle: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने प्रोफेशनल रेसलिंग के दो बड़े दिग्गजों गोल्डबर्ग (Goldberg) और कर्ट एंगल (Kurt Angle) के करियर की तुलना करते हुए अपने विचार सामने रखे हैं। उनका मानना है कि गोल्डबर्ग 54 साल की उम्र में भी बहुत ही शानदार फिजिक में हैं।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन WCW में जल्दी मैच खत्म करने के लिए जाने जाते थे। उनकी 173-0 मैचों की अनडिफिटेड स्ट्रीक आज भी फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती है। वहीं एंगल जितना हो सके, उतना एक के बाद एक बेहतरीन मैच देने की कोशिश करते थे।

Hall of Fame पोडकास्ट के हालिया एपिसोड में बात करते हुए बुकर टी ने गोल्डबर्ग की WCW में दिग्गज अनडिफिटेड स्ट्रीक के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने गोल्डबर्ग के प्रोफेशनल रेसलिंग में अभी भी बने रहने के लिए प्रशंसा भी की है। उन्होंने कहा,

"आप यहां इस बारे में सोचिए कि गोल्डबर्ग अब 54 साल के हो गए हैं, इसके बावजूद भी उनकी फिजिक बहुत ही जबरदस्त है। यही हमें सोचना चाहिए। थोड़ा ही बहुत है! यह सही है।"

बुकर टी ने आगे बात करते हुए गोल्डबर्ग और कर्ट एंगल के प्रोफेशनल रेसलिंग करियर की तुलना की।

"अब आप मेरे बहुत अच्छे दोस्त कर्ट एंगल को देखिए, जिनकी हाल ही में दोनों घुटनों की नी रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई है। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देना चाहूँगा। मैंने हमेशा यह कहा था कि एंगल ने 20 साल का काम 10 साल में किया। "
youtube-cover

गोल्डबर्ग आज भी WWE के लिए लड़ सकते हैं

गोल्डबर्ग ने बताया कि उनका आज भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट है और वो कंपनी के बुलाने के बाद कभी भी वापसी कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं उनके बुलाने का इंतजार कर रहा हूं। मेरा मानना है कि आप रेसलिंग इंडस्ट्री में कभी भी रिटायर नहीं होते हैं, जब तक की आप मर नहीं जाते हैं।"
Hear how @Goldberg became a force to be reckoned with during an all-new Biography: WWE Legends TONIGHT at 8/7 C on @AETV. #WWEonAE https://t.co/VvW3PFtYdL

गोल्डबर्ग आखिरी बार साऊदी अरब में हुए Elimination Chamber 2022 इवेंट में दिखे थे, जहां वो रोमन रेंस से भिड़े थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...