WWE Royal Rumble में तबाही मचाने वाले फेमस Superstar को अभी मेन रोस्टर पर नहीं देखना चाहते दिग्गज, बताया बड़ा कारण

WWE NXT स्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान
WWE NXT स्टार को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

Bron Breakker: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) एक ऐसा स्टेज है जहां कई नए स्टार्स आकर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित करते हैं। पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने रंबल मैच में बहुत ही डॉमिनेंट प्रदर्शन किया था। हाल ही में हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker) ने 26 साल के टॉप NXT स्टार के बारे में बात की है।

WWE Royal Rumble 2024 में 2 बार के पूर्व NXT चैंपियन ने नंबर 20 पर सरप्राइज एंट्री की थी। रिंग में आने के बाद वो बहुत ही मजबूत दिखाई दिए थे। उन्होंने जे उसो, फिन बैलर, आईवार और ओमोस जैसे स्टार्स को एलिमिनेट किया। थोड़ी देर बाद उन्हें डॉमिनिक मिस्टीरियो ने मैच से बाहर कर दिया था।

ब्रॉन ब्रेकर के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कई लोगों का मानना है कि वो अब मेन रोस्टर में आने के लिए तैयार हो गए हैं। WWE दिग्गज बुकर टी इस चीज से सहमत नहीं हैं। हाल ही में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने ब्रॉन के बारे में बात करते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि ब्रॉन ब्रेकर को अभी NXT में 6 महीने से लेकर 1 साल तक का समय बिताना चाहिए। ऐसा इसलिए नहीं है कि मुझे नहीं लगता कि वो मेन रोस्टर के लिए तैयार हैं। मेरे हिसाब से NXT को उनकी जरूरत है। यही चीज मैं देखना चाहता हूं कि ब्रॉन अभी कुछ समय तक वहीं रहें।"

youtube-cover

Booker T ने Bron Breakker के WWE मेन रोस्टर पर आने के संकेतों पर अपनी राय दी

हाल ही में ब्रॉन ब्रेकर ने WWE मेन रोस्टर जॉइन करने का बड़ा संकेत दिया था। हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने यंग टैलेंट्स के मेन रोस्टर को जॉइन करने की इच्छा पर बात करते हुए कहा कि NXT स्टार्स मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स की तुलना में बहुत कम ट्रैवल करते हैं। मेन रोस्टर स्टार्स कई देशों में काम करते हैं। उन्होंने कहा,

"ब्रॉन ब्रेकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दावा किया है कि मेन रोस्टर उनका नया घर है। ठीक है, मैं समझता हूं कि यंग टैलेंट आगे बढ़ना चाहते हैं, एक्शन दिखाना चाहते हैं और ट्रैवल करके दुनिया देखना चाहते हैं।"