Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, तारीफ करते हुए अच्छे मैचों का दिया श्रेय

WWE दिग्गज बुकर टी ने की है रोमन रेंस की जमकर तारीफ
WWE दिग्गज बुकर टी ने की है रोमन रेंस की जमकर तारीफ
reaction-emoji
Neeraj

WWE लैजेंड बुकर टी (Booker T) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने खिलाफ रिंग में उतरने वाले हर रेसलर से उसका बेस्ट निकलवाते हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन ने रिंग में वापसी की थी और अपने टाइटल को रिडल (Riddle) के खिलाफ डिफेंड किया था।

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के साथ मिलकर रोमन ने एक शानदार मैच लड़ा था और रोमन ने इसमें जीत हासिल की थी। बुकर टी ने अपने पोडकास्ट में रिडल की जमकर तारीफ की है जबकि पहले उन्होंने इस सुपरस्टार की आलोचना की थी। बुकर ने कहा,

"मैं रिडल को बधाई देना चाहता हूं। पिछले हफ्ते रिडल ने रोमन के साथ जबरदस्त काम किया था। उन्होंने पूरे मैच के दौरान मुझे कई बार चौंकाया। रिडल ने वास्तव में गजब का काम किया और मैं रोमन को अधिक क्रेडिट देना चाहूंगा। रोमन एक आर्टिस्ट थे। हर कोई जो रोमन के साथ काम करता है, वह उनका बेस्ट मैच होता है। यह कहकर रिडल से कुछ नहीं ले रहा हूं क्योंकि उन्होंने अदभुत काम किया है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में रोमन रेंस और रिडल के मैच में क्या हुआ था?

SmackDown में रोमन और रिडल के बीच लड़ा गया मुकाबला काफी तेज रहा था और इसमें कुछ शानदार मूव्स भी देखने को मिले थे। रिडल ने रोमन पर RKO का इस्तेमाल किया लेकिन वो इस मूव से मैच जीत नहीं पाए। वह टॉप रोप से कूदकर रोमन पर हमला करना चाहते थे लेकिन हवा में ही रोमन ने उन्हें स्पियर दे दिया और इसके बाद मैच जीत लिया।

मैच के बाद रोमन ने क्राउड से उनकी जीत को स्वीकार करने के लिए कहा था और इसी बीच ब्रॉक लैसनर वहां पहुंच गए थे। लैसनर ने वापसी करते हुए रोमन के साथ ही जिमी और जे उसो को F5 लगाए। WWE ने बाद में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam 2022 इवेंट के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच तय किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...