"मैं कभी रिटायर नहीं हुआ", WWE दिग्गज ने सालों बाद रिंग में वापसी करने को लेकर दिया बयान

दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर हैं बुकर टीम
दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर हैं बुकर टीम

Booker T: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) को हाल ही में रिंग में देखा गया था। भले ही लोग इसे उनकी वापसी मान रहे हैं, लेकिन बुकर का ऐसा मानना नहीं है। The Hall of Fame पोडकास्ट के अंतिम एपिसोड में बुकर ने अपने मैच के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा है कि वह इसे रिंग में वापसी के रूप में नहीं देखते हैं। बुकर ने कहा,

"मैं इसे वापसी नहीं मानूंगा क्योंकि मैं नहीं मानता कि मैंने कभी रिंग को छोड़ा था। मैंने ऑफिशियली अपने रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है, तो जब भी कोई मुझे रिंग में दोबारा देखता है तो मैं केवल रिंग में आया हूं। मैं कोई वापसी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे अच्छा महसूस हो रहा है। शो के बाद मैं सीधे घर गया था और अपने दर्द से राहत पाने के लिए जकूजी में कूद गया था। "

WWE दिग्गज अपने मैच के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं

भले ही बुकर इसे अपनी वापसी नहीं मान रहे हैं, लेकिन लगभग एक दशक में यह उनका पहला मैच था। उनका मानना है कि वह इस मैच के बाद अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

"मैं संडे को उठा और मेरा मन गोल्फ खेलने का था, लेकिन मैंने कहा कि नहीं मैं अपने शरीर को आराम दूंगा। बूढ़े शरीर को आराम चाहिए। खुद को बहुत अधिक पुश मत करो। मैंने संडे को केवल आराम किया। आज फिर से मैं वापस आ गया हूं और अपने काम पर लग गया हूं। तैयारी ही केवल वह लक है जो आपके पास होने वाला है। मैच के लिए तैयारी करना और दर्द के लिए तैयार रहना। मैं केवल बैठा रहता और कुछ नहीं करता। भरोसा कीजिए, मैं काफी खराब महसूस करता।"

ऐसा लग रहा है कि बुकर रिंग के अंदर के अपने काम को पूरी तरह नहीं छोड़ पाए हैं। अगली बार बुकर को कहां लड़ते हुए देखा जा सकेगा, यह किसी को नहीं पता है। हालांकि, WWE किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए उन्हें लाने में अब इंट्रेस्ट दिखा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment