Create

"मैं हमेशा उपलब्ध रहता हूँ"- WWE दिग्गज ने SmackDown में फेमस Superstar को रिप्लेस करने के मौके को लेकर कही बड़ी बात

पैट मैकेफी की जगह लेने के लिए तैयार हैं WWE दिग्गज
पैट मैकेफी की जगह लेने के लिए तैयार हैं WWE दिग्गज
Ujjaval

Booker T: WWE में अब काफी समय तक पैट मैकेफी (Pat McAfee) स्मैकडाउन (SmackDown) की कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इसी वजह से कई लोग चाहते हैं कि बुकर टी (Booker T) उनकी जगह पर SmackDown में नजर आएं। अब दिग्गज सुपरस्टार ने इस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया कि वो उपलब्ध हैं।

दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी पहले Raw और SmackDown के लिए काफी समय तक कमेंट्री कर चुके हैं। वो अभी WWE के प्रीमियन लाइव इवेंट्स में पैनेलिस्ट के तौर पर नजर आते हैं। हाल ही में WrestlingInc के साथ बुकर टी का इंटरव्यू देखने को मिला था।

इसी दौरान उनसे कमेंट्री करने के बारे में पूछा गया और उन्होंने बताया कि वो उपलब्ध हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह काम मुश्किल है और इसके लिए लगातार ट्रेवल करना पड़ता है। उन्होंने कहा,

"अगर मैं उपलब्ध हूँ तो मैं हमेशा मेरी नौकरी के बारे में बोलता हूँ कि मैं हमेशा उपलब्ध रहता हूँ। मैंने कभी इस चीज़ के बारे में दूसरी तरह से नहीं सोचा। अभी मेरे WWE के साथ कई प्रोजेक्ट्स हैं और WWE के बाहर भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। लोग इस चीज़ पर गौर नहीं करते कि टेबल पर बैठे रहना मतलब एक साल में 52 सप्ताहक तक बैठना हैं। आप हर समय अलग शहर में होते हैं, यह ऐसा लगता है कि आप एक लड़के हैं जो रोड पर हैं। मैं खुश हूँ और मैं अभी जहां हूँ, मैं उससे बहुत खुश हूँ। मैं हर सप्ताह गोल्फ के लिए बाहर जाना मिस नहीं कर सकता। वो (कमेंट्री) काम काफी ज्यादा मुश्किल है।"

आपको बता दें कि बुकर टी पिछले महीने Raw के एपिसोड में टॉमैसो चैम्पा और एजे स्टाइल्स के मैच के लिए गेस्ट कमेंटेटर के रूप में दिखाई दिए थे।

WWE SmackDown के कमेंटेटर का पद पैट मैकेफी ने क्यों छोड़ा?

पैट मैकेफी ने ESPN के GameDay के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। वो इस शो में ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा बनेंगे और इसी कारण उन्हें WWE से दूर रहना पड़ेगा। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनकी जगह कोरी ग्रेव्स SmackDown की कमेंट्री टीम का हिस्सा बनेंगे। अब देखना होगा कि WWE किसे उनकी जगह लाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...