Create
Notifications

"यह बहुत बड़ा जुर्म था" - WWE लैजेंड ने John Cena पर किये जानलेवा हमले को याद करते हुए दिया बड़ा बयान

जॉन सीना WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
जॉन सीना WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) के साथ अतीत में हुए एक सैगमेंट को याद किया। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान बुकर टी ने विलियम रीगल (William Regal) के साथ मिलकर जॉन सीना पर जानलेवा हमला कर दिया था और बुकर की माने तो उस वक्त यह स्वीकार्य था।

WWE लैजेंड बुकर टी ने कुछ समय पहले AEW Rampage के हालिया रेटिंग की चर्चा की। बुकर टी ने इस शो की रेटिंग में गिरावट होने का एक बड़ा कारण टेक्सस डेथमैच के दौरान हुए खून-खराबे को बताया और बुकर का मानना है कि युवा फैंस को यह चीज़ शायद पसंद नहीं आई। अपने हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर बात करते हुए बुकर टी ने यह भी कहा कि एटीट्यूड एरा से वर्तमान समय की तुलना करना ठीक नहीं है क्योंकि वो काफी अलग समय था।

youtube-cover

बुकर टी ने अपने पोडकास्ट पर कहा-

" एटीट्यूड एरा काफी अलग समय था। अलग समय था इसलिए आप तुलना नहीं कर सकते, आप जानते हैं कि उस वक्त यह कैसा था। इन दोनों आप टीवी पर एक लिमिट में ही कुछ कर सकते हैं। अतीत में ऐसा नहीं होता था। मैंने और विलियम रीगल ने अतीत में एक सैगमेंट के दौरान जॉन सीना पर जानलेवा हमला किया था, वो आज ऐसा नहीं कर सकते हैं। हमलोगों ने जॉन सीना की बुरी हालत कर दी थी, यह बहुत बड़ा जुर्म था।"

बुकर टी ने यह भी कहा कि एटीट्यूड एरा की तुलना में वर्तमान समय में टेलीविजन में काफी बदलाव आ चुका है।

WWE में किंग बुकर के कोर्ट फैक्शन का हिस्सा थे विलियम रीगल

𝓐𝓵𝓵 𝓱𝓪𝓲𝓵, 𝓚𝓲𝓷𝓰 𝓑𝓸𝓸𝓴𝓮𝓻! 👑 In honor of the 15th anniversary of the start of King @BookerT5x’s reign, look back at some of his most royal matches and moments! ms.spr.ly/6013VITld https://t.co/Qp5XhaMq04

WWE में किंग बुकर के सफल रन के दौरान बुकर टी के कई साथी हुआ करते थे। बता दें, विलियम रीगल और फिनले उस वक्त किंग बुकर के कोर्ट का हिस्सा हुआ करते थे और बुकर टी की पत्नी शार्मेल भी इस फैक्शन का हिस्सा थीं। No Mercy 2006 में बुकर टी ने अपने वर्ल्ड टाइटल मैच से पहले रीगल पर हमला करते हुए उनके फैक्शन का अंत कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now