Create
Notifications

"हम दोस्त नहीं हैं"- WWE दिग्गज ने Batista को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

बुकर टी और बतिस्ता के बीच बैकस्टेज में काफी ज्यादा विवाद था.
बुकर टी और बतिस्ता के बीच बैकस्टेज में काफी ज्यादा विवाद था.
Ashutosh Singh

Batista: दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) और बतिस्ता (Batista) के बीच उनकी स्टोरीलाइन के दौरान काफी ज्यादा विवाद हो गया था। इस विवाद की वजह से बुकर टी आगे बतिस्ता के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। इस बात का खुलासा खुद बुकर टी ने किया है।

उनका कहना है कि वो बतिस्ता के साथ रिंग नहीं शेयर करना चाहते थे। हालांकि, इस विवाद के बाद उनकी बतिस्ता के साथ इन-रिंग केमिस्ट्री भी आगे अच्छी हो गई थी। उन्होंने अपने इस विवाद की तुलना ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन) और द मिज के विवाद से की। पूर्व WWE चैंपियन ब्रायन डेनियलसन ने हाल में ही कहा था कि वो द मिज़ को पसंद नहीं करते हैं।

बुकर टी को पूर्व WWE चैंपियन के साथ रिंग शेयर करना नहीं पसंद था

Hall of Fame शो में बात करते हुए बुकर टी ने कहा था कि उनके हालात भी ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन) जैसे ही हो गए थे। वो बतिस्ता की साथ काम नहीं करना चाहते थे लेकिन वो दोनों स्टोरीलाइन का हिस्सा बन गए थे। उन्होंने कहा,

"मैंने कभी भी अपने और बतिस्ता के बीच हुए विवाद को लेकर बात नहीं की। हम दोस्त नहीं हैं लेकिन हमें एक दूसरे के साथ वर्क करना पड़ा था। मै उनके साथ काम नहीं करना चाहता था लेकिन मैं एक प्रोफेशनल हूं, जैसे की ब्रायन डेनियलसन हैं। मैंने उनके साथ काम किया और मुझे उम्मीद है कि टीवी पर वो सभी को अच्छा लगा होगा लेकिन मुझे पता है कि उसके बाद मेरे और बतिस्ता के बीच चीज़ें और ज्यादा आसान हो गई थी क्योंकि इसके पहले हम दोनों एक-दूसरे को रिस्पेक्ट नहीं दे रहे थे, लेकिन इसके बाद हम दोनों ने रिंग में हमेशा एक-दूसरे को रिस्पेक्ट दी थी। "
“So, I don’t like Mike, right. I don’t like Miz. But I respect him.” — @WWEDanielBryan Bryan and @mikethemiz sound off on their nearly decade-long rivalry in this bonus scene from #WWE24: The Miz. https://t.co/RBu2OiGF6D

बता दें कि हाल में ही WWE में अपने और द मिज़ के बीच स्टोरीलाइन को लेकर बात करते हुए ब्रायन डेनियलसन ने कहा था कि वो द मिज़ को पसंद नहीं करते हैं लेकिन वो उनका सम्मान जरूर करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...