"अभी भी काफी कुछ करने को बचा है" Roman Reigns को लेकर पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का बड़ा बयान

WWE में अपना जलवा बिखेर रहे हैं Roman Reigns
WWE में अपना जलवा बिखेर रहे हैं Roman Reigns

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) की वर्तमान समय में अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में स्टिंट की तारीफ की है। हालांकि, दिग्गज का मानना है कि स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार के पास अब भी हासिल करने के लिए काफी कुछ है। हाल ही में रोमन ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 600 से अधिक पूरे किए हैं।

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद वह कंपनी के दोनों ब्रांड्स के मेजर वर्ल्ड टाइटल होल्ड कर रहे हैं। हाल ही में केन हॉफमैन ऑफ Culture Map के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बुकर टी ने कहा कि रोमन अलग लेवल पर चल रहे हैं और उन्हें हराने के लिए किसी स्पेशल की जरूरत होगी। बुकर के मुताबिक साल के सबसे बड़े शो में लैसनर के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद भी रोमन को काफी कुछ हासिल करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, रोमन की जगह लेने के लिए किसी स्पेशल की जरूरत होगी। वह लंबे समय से अलग ही लेवल पर चल रहे हैं और WrestleMania में ब्रॉक लैसनर उनके लिए काफी बड़ी चीज थे। रोमन के लिए कंपनी में फिलहाल करने के लिए काफी कुछ बचा हुआ है तो इसीलिए इस सवाल का जवाब अभी नहीं दिया जा सकता है।

WWE WrestleMania Backlash में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर से भिड़ेंगे रोमन रेंस और द उसोज

WrestleMania Backlas में होने वाले टैग टीम मैच में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को जोड़ दिया गया है और इस मैच को सिक्स मैन टैग टीम बाउट बना दिया गया है। पहले RAW और SmackDown टैग टीम चैंपियंस की भिड़ंत होने वाली थी और जीतने वाले को दोनों ब्रांड्स के टाइटल मिलने वाले थे। WrestleMania Backlash मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करते समय दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ था।

रोमन रेंस ने वहां आकर अपने कजिन उसोज की मदद की थी, लेकिन इसी दौरान मैकइंटायर भी वहां पहुंचे और उन्होंने RAW टैग टीम चैंपियंस की मदद की थी। इसके बाद ही सिक्स मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now