Create
Notifications

"मैं WWE से खुश हूँ"- दिग्गज ने AEW में जाने के सवालों का जवाब देते हुए किया बड़ा खुलासा

हाल में ही कई कई WWE सुपरस्टार AEW से जुड़ गए हैं.
हाल में ही कई कई WWE सुपरस्टार AEW से जुड़ गए हैं.
Ashutosh Singh

Boker T: AEW के आने के बाद से रेसलिंग की दुनिया के कई बड़े स्टार्स इससे लगातार जुड़ रहे हैं। WWE के कई बड़े स्टार भी इस प्रमोशन का हिस्सा बन गए हैं। हाल में बुकर टी (Booker T) से भी AEW से जुड़ने को लेकर सवाल किया गया था, जिसपर पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बुकर टी का कहना है कि वो अभी AEW से जुड़ने वाले नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट में अभी कई साल बचे हुए हैं। गौरतलब है कि दो बार के हॉल ऑफ़ फेमर बुकर टी WWE के कई प्रोजेक्ट से जुड़े रहे हैं। इस दौरान वो कमेंटेटर और प्री-शो पनेलिस्ट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा भी वो अन्य शो का हिस्सा बन रहे हैं।

WWE दिग्गज ने AEW से जुड़ने को लेकर दिया जवाब

हाल ही में Hall of Fame पोडकास्ट के दौरान एक फैन ने बुकर टी से सवाल किया था कि क्या वो भविष्य में AEW से जुड़ने वाले हैं। जिसपर उन्होंने कहा कि अभी उनकी AEW से जुड़ने की कोई भी योजना नहीं है। उनके WWE के कॉन्ट्रैक्ट में कई साल बचे हुए हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे कॉन्ट्रैक्ट में अभी 6 साल बचे हुए हैं। मुझे लगता है कि शायद मेरे कॉन्ट्रैक्ट में 7 साल बचे हुए हैं। मैं अभी कहीं नहीं जा रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं AEW को पसंद नहीं करता हूं, मुझे वो पसंद हैं। मैं यह भी नहीं कह रहा हूं कि यह कभी नहीं होगा लेकिन मैं अभी कहीं और जाने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं WWE में अपनी पोजीशन को लेकर खुश हूं।"
Who else is happy to see these two back together on commentary?!@BookerT5X @WWEGraves #WWERaw https://t.co/N8A2pGW3p5

बता दें कि दो बार के हॉल ऑफ फेमर बुकर टी हाल में ही Raw के दौरान एक बार फिर से कमेंट्री टेबल पर वापस आए थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह से उपयोग करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...