Create

WWE ने Hall of Fame में शामिल होने वाले तीसरे सुपरस्टार के नाम का किया ऐलान, दिग्गज की पत्नी को मिलेगा बहुत बड़ा सम्मान

WWE दिग्गज सुपरस्टार को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा
WWE दिग्गज सुपरस्टार को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा

पूर्व WWE सुपरस्टार शार्मेल (Sharmell) को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) से सम्मानित किए जाने की घोषणा की गई है। इस साल उनके अलावा द अंडरटेकर (The Undertaker) और वेडर (Vader) को भी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

शार्मेल पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन बुकर टी की पत्नी हैं और 2 बार WWE में काम किया। WCW से रिलीज़ होने के बाद 2001 में उन्होंने विंस मैकमैहन के प्रमोशन को जॉइन किया, लेकिन कुछ समय बाद लगी एक चोट के कारण उन्हें अपने इन-रिंग करियर को अलविदा कहना पड़ा।

कुछ साल बाद 2005 में कंपनी ने उन्हें दोबारा साइन किया और इस बार उन्हें अपने पति बुकर टी की फेस वैलेट के रूप में दिखाया गया। शार्मेल, तीसरी रेसलर हैं जिन्हें इस साल हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाएगा।

BREAKING: As first announced by @Complex, @RealSharmell will be inducted into the WWE Hall of Fame’s Class of 2022! #WWEHOF 👑 ms.spr.ly/6015wet4d https://t.co/zOYhzJ110K

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने बुकर टी को संभालने के लिए शार्मेल को दोबारा साइन किया था

एक बार पूर्व WCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बुकर टी ने खुलासा करते हुए कहा था कि विंस मैकमैहन ने शार्मेल को इसलिए दोबारा साइन किया था क्योंकि वो खुद कंपनी छोड़ने वाले थे। शार्मेल ने साल 2005 से 2007 तक बुकर टी की सफलता में अहम किरदार निभाया।

इस दौरान वो कर्ट एंगल और द बूगीमैन जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड में बुकर टी का साथ निभाती नजर आईं। यहां तक कि उन्होंने WrestleMania 22 में बुकर टी के साथ मिलकर हैंडीकैप मैच में बूगीमैन के खिलाफ मैच भी लड़ा था, जिसमें उन्हें हार मिली।

कुछ समय पहले Stories With Brisco and Bradshaw पर बुकर टी ने कहा,

"मैंने विंस को बताया कि मैं कंपनी छोड़ने वाला हूं। उन्होंने कहा, 'तुम भला ऐसा करने के बारे में क्यों सोच रहे हो?' मैंने कहा, 'ये मेरे रिलेशनशिप के लिए सबसे सही फैसला होगा क्योंकि मेरी अभी शादी हुई है।' उन्होंने कहा, 'क्यों ना हम शार्मेल को साइन कर लें?' मैं उनके पास कंपनी छोड़ने की मांग लेकर गया था, लेकिन बाद में उन्होंने शार्मेल को साइन कर लिया।"
Birthday dinner! We are 🔥 if I must say so myself 😊 instagram.com/p/CanMYI7u-NJ/…

बुकर टी और शार्मेल ने साल 2007 में WWE छोड़ने का निर्णय लिया था और बुकर टी के किंग बनने के बाद शार्मेल को क्वीन शार्मेल के नाम से भी पहचाना जाने लगा था। WrestleMania 22 का मैच शार्मेल के इन-रिंग करियर का अभी तक का आखिरी मैच रहा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment