WWE दिग्गज Bray Wyatt को परिवार द्वारा बड़े इवेंट में मिला ट्रिब्यूट, फैंस ने साथ देकर तैयार किया यादगार पल

Ujjaval
WWE Hall of Fame के दौरान ब्रे वायट को किया गया याद
WWE Hall of Fame के दौरान ब्रे वायट को किया गया याद

Bray Wyatt: WWE हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) सेरेमनी के दौरान ब्रे वायट (Bray Wyatt) को फैंस द्वारा याद किया गया। वायट के परिवार के सदस्यों को Hall of Fame में शामिल किया गया और इसी बीच पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के लिए खास पल देखने को मिली। बो डैलस (Bo Dallas) की भी इसी बीच अपीयरेंस देखने को मिली।

ब्रे वायट के पिता माइक रोटुंडा और उनके अंकल बैरी विंडहैम को Hall of Fame में शामिल किया गया। इसी खास पल के लिए ब्रे के भाई बो डैलस और उनकी बहन मिका रोटुंडा भी मौजूद थे। बो डैलिस ने अपने भाई ब्रे वायट को याद किया और इसी बीच फैंस ने अपने फोन की फ्लैश लाइट स्टार्ट करते हुए फायरफ्लाइज की तरह सिग्नल किया।

ब्रे वायट के रिंग में प्रोमो सैगमेंट्स को याद किया गया। जब बैरी विंडहैम और माइक रोटुंडा ने अपनी स्पीच खत्म की, तो उन्होंने अपने फोन निकालकर फ्लैश ऑन करते हुए ब्रे वायट को ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद फैंस ने भी उनका साथ देते हुए एक यादगार पल तैयार करने की कोशिश की। ब्रे को इस तरह से सभी की ओर सम्मान मिलना काफी जबरदस्त बात रही।

WWE में ब्रे वायट ने अपनी लिगेसी कायम की है

ब्रे वायट WWE इतिहास के सबसे क्रिएटिव सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर्स पर काफी काम किया है। वो ईटर ऑफ द वर्ल्ड्स गिमिक को सफल बना पाए। बाद में उन्होंने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट्स और अपने द फीन्ड कैरेक्टर द्वारा फैंस का ध्यान खींचा। ब्रे वायट ने दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती और वो WWE चैंपियन भी रहे। इसके अलावा वो टैग टीम चैंपियन के तौर पर भी नज़र आ चुके हैं।

पिछले साल ब्रे वायट अचानक स्वास्थ्य में समस्या के कारण एक्शन से दूर हो गए। कई महीनों तक उनकी वापसी के कयास भी लगाए गए। अचानक 24 अगस्त 2024 को खबर आई कि ब्रे वायट का निधन हो गया है। इसने पूरे रेसलिंग जगत को चौंका दिया। वायट का इस दुनिया को अलविदा कहना रेसलिंग जगत के लिए एक बहुत बड़ा लॉस रहा। फैंस आज भी वायट को याद करते हैं। वो WWE में अपनी लिगेसी कायम करके गए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now