दिवंगत WWE Superstar Bray Wyatt की मंगेतर ने दिल तोड़ने वाली चीज़ का किया खुलासा, सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीर 

दिवंगत WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन
दिवंगत WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन

Bray Wyatt: WWE दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) का अगस्त 2023 में आकस्मिक निधन हो गया था। इसके बाद से ही प्रोफेशनल रेसलिंग जगत के लिए कठिन समय रहा है। जोजो ऑफरमैन (JoJo Offerman) ने हाल ही में उस शहर की यात्रा की जहां उनकी ब्रे के साथ शादी होने वाली थी। इस शहर से लौटने के बाद जोजो ने अब दिल तोड़ने वाली चीज़ का खुलासा किया है।

ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन ने साल 2017 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इन दोनों को दो बच्चे हैं। ब्रे और जोजो ने साल 2022 में सगाई कर ली थी और ये दोनों 6 दिसंबर 2023 को शादी करने वाले थे। जोजो ऑफरमैन हाल ही में अपने बच्चों के साथ उसी शहर के ट्रिप पर गईं जहां उनकी वेडिंग सेरेमनी होनी थी।

जोजो ऑफरमैन की इंस्टाग्राम स्टोरी
जोजो ऑफरमैन की इंस्टाग्राम स्टोरी

जोजो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस ट्रिप की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-

"आज का दिन कठिन था। लेकिन मुझे उस शहर में समय बिताने का मौका मिला जहां हमारी शादी होनी वाली थी और यह काफी दुखद है। मैं मुस्कुराई क्योंकि मैं जानती हूं कि हम इस शहर से कितना प्यार करते हैं। लेकिन मैं इसलिए दुखी हूं क्योंकि मैं सोचती हूं कि काश मुझे इस तरह यहां आना नहीं पड़ता। बच्चे अपने पिता को मिस करते हैं। मैं आपको मिस करती हूं।"

Bray Wyatt किस तरह WWE में मौजूद दूसरे टैलेंट्स से अलग थे?

youtube-cover

ब्रे वायट का कैरेक्टर दूसरे सुपरस्टार्स से काफी अलग था और वो पूरे करियर के दौरान अपने क्रिएटिव बॉउंड्री को पुश करने के लिए जाने जाते थे। वायट बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर थे लेकिन उन्हें ज्यादा माइक्रोफोन वर्क के लिए जाना जाता था। ब्रॉन स्ट्रोमैन का मानना है कि इस चीज़ ने उन्हें WWE में अलग पहचान दी थी।

स्ट्रोमैन ने हाल ही में भारत की यात्रा की। इस दौरान उन्होंने Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता को इंटरव्यू देते हुए ब्रे वायट के अनोखे टैलेंट्स के बारे में बात की। मॉन्स्टर ऑफ मॉन्स्टर्स ने इस दौरान ब्रे के प्रोमो स्किल्स की काफी तारीफ की। साथ ही, उन्होंने इस चीज़ का भी जिक्र किया कि वायट किस तरह कई कैरेक्टर्स को एक साथ आसानी से टीवी पर पेश कर पाते थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now