Create

WWE के साथ दिग्गज ने किया अनोखा कॉन्ट्रैक्ट साइन, डील से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई

ब्रेट हार्ट ने WWE के साथ साइन किया है कॉन्ट्रैक्ट
ब्रेट हार्ट ने WWE के साथ साइन किया है कॉन्ट्रैक्ट
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) ने कंपनी के साथ एक नई डील साइन की है। लंबे समय से इस बात की चर्चा हो रही थी कि हार्ट कंपनी के साथ डील साइन करने वाले हैं और अब उन्होंने नई मर्चेंडाइज डील साइन की है। जैसे ही ये अफवाहें उड़नी शुरु हुई थीं कि हार्ट दोबारा WWE के साथ साइन करने वाले हैं तभी से ही उनके नाम की चर्चा शुरु हो गई थी।

हार्ट का WWE के साथ डील साइन करना लोगों के लिए चौंकाने वाली बात है क्योंकि उनके राइवल AEW में ब्रेट के भाई ओवेन हार्ट के नाम से दो टूर्नामेंट कराए जा रहे हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने अब हार्ट के डील का स्वभाव बताया है और यह ऐसी डील नहीं है जिसकी फैंस को उम्मीद थी। मेल्टजर के मुताबिक हार्ट ने WWE के साथ केवल मर्चेंडाइज सेल की डील साइन की है। WWE के साथ टीवी का कोई करार नहीं होने के कारण हार्ट अब भी AEW में दिखाई दे सकते हैं।

मेल्टजर ने लिखा, ब्रेट हार्ट ने बताया है कि उन्होंने WWE के साथ केवल मर्चेंडाइज डील साइन की है और कोई अन्य डील साइन नहीं की है।
Bret Hart has signed a merchandising contract with WWE wrestlingnews.co/wwe-news/bret-… https://t.co/EyxQWhtgX4

भले ही ब्रेट ने दावा किया है कि AEW ने उनसे संपर्क नहीं किया था, लेकिन इसके बावजूद वह ओवेन हार्ट टूर्नामेंट में शामिल हो सकते हैं।

WWE में काफी बड़ी कीमत वाला है हार्ट का डील

एक हालिया रिपोर्ट में डेव मेल्टजर ने यह भी दावा किया है कि ब्रेट हार्ट का वर्तमान WWE डील बड़ी कीमत वाला है।

उन्होंने कहा, AEW के लोगों को भरोसा है कि हार्ट ने चुपके से WWE के साथ बड़ी कीमत वाली डील साइन कर ली है जो उन्हें AEW शो में आने से रोकने का काम करेगी। हालांकि, उन्हें इंडिपेंडेंट शो में जाने की अनुमति मिली है और इसका फायदा लेते हुए वह AEW में भी जा सकते हैं।

कुछ दिनों पहले ही AEW के टॉप सुपरस्टार्स सीएम पंक और डैक्स हार्वुड ने हार्ट की जमकर तारीफ की थी और अब उनके WWE में डील साइन करने की खबर सामने आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...