"Goldberg को कोई फर्क नहीं पड़ता"- WWE दिग्गज द्वारा अपना करियर खत्म होने पर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

अभी भी रेसलिंग कर रहे हैं गोल्डबर्ग
अभी भी रेसलिंग कर रहे हैं गोल्डबर्ग

WWE यूनिवर्स आज भी गोल्डबर्ग (Goldberg) के उस किक की बात करता है जो उन्होंने ब्रेट हार्ट (Bret Hart) को लगाया था। दो दशक पहले WCW में यह घटना हुई थी। गोल्डबर्ग ने किक लगाने में गलती की थी और इसका खामियाजा हार्ट को उठाना पड़ा था। इस किक के बाद हार्ट को कन्कशन के बाद काफी समस्या झेलनी पड़ी थी और इसके बाद ही उन्होंने रिंग को अलविदा कह दिया था। दो बार के हॉल ऑफ फेमर का कहना है कि गोल्डबर्ग को अपनी गलती पर कभी पछतावा नहीं हुआ।

ब्रेट हार्ट ने हाल ही में लूचा लिब्रे ऑनलाइन से बात की और करियर खत्म करने वाली किक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। पांच बार के WWE चैंपियन का कहना है कि गोल्डबर्ग को यह चोट पहुंचाने का कोई पछतावा नहीं है।

उन्होंने कहा, गोल्डबर्ग ने मुझे जो किक लगाई थी वह किसी के लिए भी काफी खतरनाक किक है। मुझे नहीं लगता कि उसे कभी इस बात का पछतावा हुआ और सच कहूं तो वह इस घटना को कोई तवज्जो नहीं देता है। यह काफी खराब है।

youtube-cover

WWE लैजेंड का दावा कि उन्होंने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाया

ब्रेट हार्ट को रिंग में सबसे अधिक कुशल सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। रिटायर हो चुके सुपरस्टार ने दावा किया है कि उन्होंने कभी अपने मैच के दौरान विपक्षी रेसलर को गंभीर तरीके से चोटिल नहीं किया है। हार्ट को इस बात पर काफी गर्व है कि वह सुरक्षित वर्कर हैं।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा प्रोफेशनल तरीके से काम किया। मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य बेस्ट बनने का था। वास्तविकता यह है कि मैंने अपने करियर में एक भी रेसलर को चोटिल नहीं किया है। मैंने किसी को ऐसी गंभीर चोट नहीं पहुंचाई है कि वे अगले दिन रिंग में जाकर मैच ना लड़ सकें। मैंने जितने भी रेसलर्स का सामना किया है उन सभी ने अगले दिन भी मैच लड़े हैं और फिर वे सुरक्षित अपने परिवार के पास भी गए हैं। मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि यही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now