WWE दिग्गज ने हॉल ऑफ फेमर को बताया इतिहास का सबसे बड़ा विलन, फैंस की प्रतिक्रियाओं का भी किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने बड़ा बयान दिया
WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने बड़ा बयान दिया

Bret Hart: WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट (Bret Hart) को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने बेबीफेस के तौर पर शानदार काम किया है। हाल ही में उन्होंने ग्लेन जैकब्स (Glenn Jacobs) और जैरी लॉलर (Jerry Lawler) के खिलाफ अपने शानदार मैचों को लेकर बात की।

King of the Ring 1995 में ब्रेट हार्ट ने जैरी लॉलर को "Kiss My Foot" मैच में हराया था। साथ ही बाद में उन्होंने ग्लेन जैकब्स को भी हराया था और उस समय वो ईसाक यांकेम का किरदार निभा रहे थे। बाद में उन्होंने केन के तौर पर काम किया। तीनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स कुछ समय पहले WWE Network के शो Table For 3 पर नज़र आए। इस दौरान हार्ट ने लॉलर को सबसे बड़ा हील बताया। उन्होंने कहा,

"हम जैसे ही वहां गए तो माहौल काफी गर्म था। यह काफी आसान था। यह एकदम किंडलवुड की तरह है। मैंने किसी को ऐसा करते हुए नहीं देखा। मैं यह बोलूंगा और मैंने यह पहले भी बोला है कि आप (जैरी लॉलर) बहुत अच्छे विलन हो। आप (जैरी) मास्टर थे।"

WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट ने जैरी लॉलर को लेकर बड़ी बात कही

ब्रेट हार्ट ने WWE के सबसे बड़े विलन को लेकर बात की और बताया कि उनके अनुसार सबसे बड़े हील कौन थे। साथ ही फैंस द्वारा उस समय मिलने वाली प्रतिक्रियाओं को लेकर भी बात की। उन्होंने जैरी लॉलर से बात करते हुए कहा,

"आप बहुत अच्छे हील थे। उन दिनों में फैंस बहुत बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स के खिलाफ भी जाने का निर्णय ले रहे थे। ECW का क्राउड असल में बेबीफेस सुपरस्टार्स के लिए मुश्किलें पैदा कर देता था। मुझे याद है कि यह वही समय था, जब मैं जैरी लॉलर के साथ काम कर रहा था। हर रात मैं बेबीफेस के तौर पर फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा था। कोई भी हील जैरी से आगे नहीं निकल सकता था।"

लॉलर का मानना है कि रोड वॉरियर्स हील थे और फैंस को वो पसंद थे। इसी कारण जो भी बेबीफेस उनके सामने आता था, उन्हें बू का सामना करना पड़ता था। हालांकि, ब्रेट हार्ट कुछ ऐसे स्टार्स में से थे जिन्हें हमेशा ही फैंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now