Create

"उस समय John Cena शुरुआत कर रहे थे"- WWE दिग्गज ने याद किए कंपनी में अपने शुरुआती दिन

रिकॉर्ड 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
रिकॉर्ड 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj Pandey

Brian Kendrick: WWE के पूर्व सुपरस्टार और क्रूजरवेट चैंपियन ब्रायन केंड्रिक (Brian Kendrick) ने हाल ही में कंपनी में अपने सबसे अच्छे दिनों के बारे में बात की है। केंड्रिक का WWE में समय काफी अच्छा रहा है। 2005 में उन्होंने पॉल लंदन (Paul London) के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप को दो बार जीतने में सफलता हासिल की थी।

लंबे समय का ब्रेक लेने के बाद उन्होंने 2016 में वापसी की थी और उस समय क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट चल रहा था। 43 साल के स्टार ने बाद में 205 Live में कदम रखा और फिर क्रूजरवेट चैंपियनशिप जीतने में सफलता पाई। Sportskeeda Wrestling के UnSKripted पोडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में केंड्रिक ने कहा है कि उस समय उनके लिए सभी स्टार्स के साथ मुलाकात करना बड़ी चीज थी। उन्होंने जॉन सीना का नाम भी मेंशन किया। उन्होंने कहा,

"मुझे सभी रेसलर्स से मिलने का मौका मिला। जब मैं वहां पहली बार गया था तो मुझे सभी लोगों से टीवी पर मिलने का मौका मिला था। मैं वहां खुद मौजूद था। मैं किसी को जानता नहीं था। यह वो दौर था जब जॉन सीना के करियर की शुरुआत हो रही थी। मुझे सबसे मिलने का मौका मिला और मैं काफी कम उम्र का था। मेरे लिए वह काफी शानदार था। उस समय मैंने उनकी तारीफ नहीं की थी, लेकिन वो शानदार थे।"

youtube-cover

WWE में अपने पसंदीदा क्रूजरवेट सुपरस्टार्स के नाम का ब्रायन केंड्रिक ने किया खुलासा

उन्होंने अपने पसंदीदा क्रूजरवेट्स के बारे में भी बात की है। उन्होंने अपनी लिस्ट में कंपनी के दिग्गज रे मिस्टीरियो को शामिल किया। केंड्रिक ने इसके अलावा क्रिस जैरिको, डायनामाइट किड और हॉल ऑफ फेमर एडी गुरेरो को अपना टॉप-5 बताया है।

The Brian Kendrick will be training Ronda Rousey in preparation for her potential wwe debut #WWE https://t.co/CQFPJptYB8

पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन होने के अलावा वह मैट रेसलिंग के जीनियस भी हैं। उन्होंने सोन्या डेविल और रोंडा राउजी के साथ ट्रेनिंग की है। फरवरी 2022 में उन्होंने कंपनी के साथ अपने रिश्ते खत्म कर दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...