"उन्होंने John Cena में पहले ही टैलेंट देख लिया था"- दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर बात करते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान आया सामने
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान आया सामने

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने WWE में रहते हुए अपना बड़ा नाम बनाया है। हालांकि, उन्हें अपने करियर के शुरुआती समय में काफी संघर्ष करना पड़ा था और एक बार वो रिलीज होने के करीब आ गए थे। बाद में उनकी किस्मत बदल गई और वो टॉप स्टार बन गए। हाल ही में दिग्गज ब्रूस प्रिचर्ड (Bruce Prichard ) ने सीना को लेकर बड़ा ऐलान किया।

Something to Wrestle with Bruce Prichard नाम के पॉडकास्ट पर ब्रूस प्रिचर्ड ने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां बताया कि प्रसिद्ध रेसलिंग प्रमोटर जिम बार्नेट ने पहले ही जॉन सीना के अंदर टैलेंट देख लिया था। हालांकि, उस समय क्रिएटिव टीम सीना को लेकर कुछ सोच नहीं पा रही थी। ब्रूस ने बताया,

“जब पहली बार उन्होंने (जिम बार्नेट) जॉन सीना को देखा था, उन्होंने कहा, ‘वो एक स्टार हैं। एक शानदार व्यक्ति हैं।' उन्होंने यह चीज़ काफी पहले बोली थी, जब जॉन सीना ने शुरुआत की थी। उस समय हम सोच में पड़े थे और यह चीज़ समझ नहीं आ रही थी कि हमें जॉन सीना के साथ क्या करना है। उनमें कुछ खास बात थी लेकिन यह नहीं पता था कि क्या करना है। जिम ने कहा था, ‘यह आपके अगले टॉप स्टार हैं।’ मैंने जिम से कहा, ‘मैं समझ गया। उनके पास सफलता पाने के सारे गुण हैं लेकिन अभी मुझे लगता है कि वो पूरी तरह तैयार नहीं हैं।' जिम ने कहा, ‘उनके बारे में सोचिए, वो आपके टॉप स्टार बनेंगे।’ वो सही थे। उन्होंने सीना में क्षमता हम लोगों से पहले ही देख ली थी।"
youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 39 में लड़ा था

जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में व्यस्त हैं और एक्टिंग पर ध्यान लगा रहे हैं। हालांकि, वो WrestleMania 39 में नज़र आए थे। इस इवेंट में उनका सामना ऑस्टिन थ्योरी से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए देखने को मिला था। यहां सीना को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब देखना होगा कि दिग्गज का WWE में रिटर्न कब होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now