"फैंस पहले ही बहुत इंतज़ार कर चुके हैं" - दिग्गज ने Cody Rhodes के WWE में भविष्य को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

cody rhodes_
दिग्गज ने कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान दिया

Cody Rhodes: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को काफी समय से WWE के टॉप बेबीफेस के रूप में बिल्ड किया जा रहा है और कंपनी काफी हद तक ऐसा करने में सफल भी रही है। हालांकि उन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हार मिली, इसके बावजूद वो अच्छा मोमेंटम प्राप्त करने में सफल रहे हैं। अब 2 दिग्गजों ने रोड्स को टॉप बेबीफेस बनाए जाने के विषय पर चर्चा की है।

Busted Open Radio पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर टॉमी ड्रीमर ने कहा कि रोड्स को अगला अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं, लेकिन उनके टाइटल जीतते ही डेमियन प्रीस्ट को उनपर कैश-इन कर देना चाहिए। इससे असहमति जताते हुए बुली रे ने कहा:

"मुझे लगता है कि फैंस पहले ही बहुत इंतज़ार कर चुके हैं। वो WrestleMania 39 में कोडी रोड्स की हार के लिए तैयार नहीं थे। ऐसा कहा जाता है कि रोम एक दिन में तैयार नहीं हुआ था और मेरी नज़र में कंपनी कोडी रोड्स को रोम के रूप में देख रही है, जहां उन्हें धीरे-धीरे टॉप बेबीफेस के रूप में बिल्ड किया जा रहा है।"

WWE SummerSlam 2023 में Cody Rhodes का मैच Brock Lesnar से होगा

youtube-cover

Cody Rhodes और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी कई महीनों से चली आ रही है। उनकी पहली भिड़ंत Backlash 2023 में हुई जहां द अमेरिकन नाईटमेयर ने लैसनर पर चौंकाने वाली जीत दर्ज की थी। वहीं Night of Champions 2023 में लैसनर ने जीत दर्ज कर कोडी से अपनी हार का बदला पूरा किया था।

वहीं कुछ समय पहले रोड्स ने SummerSlam 2023 में द बीस्ट के खिलाफ मैच की इच्छा जताई थी। अब Raw के हालिया एपिसोड में लैसनर ने पहले रोड्स पर अटैक किया और उसके बाद उनकी चुनौती को स्वीकार किया था।

चूंकि दोनों अभी तक एक-दूसरे को एक-एक बार हरा चुके हैं, इसलिए लोग भी ये जानने के इच्छुक हैं कि इस प्रतिद्वंदिता में जीत किसकी होती है। मौजूदा स्थिति को परखा जाए तो रोड्स को इस जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है क्योंकि लैसनर के खिलाफ फिउड में जीत उन्हें कंपनी का सबसे बड़ा बेबीफेस बनने के एक कदम करीब पहुंचा सकती है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment