Create

भारतीय WWE Superstar के नए कैरेक्टर को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और शैंकी
WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और शैंकी

भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बड़ा बदलाव किया है और WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने शैंकी के इस नए गिमिक को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में शैंकी के डांस की वजह से उन्हें और जिंदर महल (Jinder Mahal) को लोस लोथारियस के खिलाफ टैग टीम मैच में हार मिली थी। हालांकि, इस हफ्ते शैंकी ने जिंदर महल को हम्बर्टो (Humberto) के खिलाफ मैच जीतने में मदद की थी।

Acting the fool and dancing will never get over. 🤣Dance Shanky Dance!! #Smackdown https://t.co/mKssxqO0t3

शैंकी के इस डांसर गिमिक पर प्रतिक्रिया देते हुए बुली रे ने ट्विटर के जरिए कहा कि बेवकूफ की तरह एक्टिंग करने और डांस करने की वजह से वो दर्शकों के बीच लोकप्रिय नहीं होंगे। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में शैंकी ने जिंदर महल की जीत के बाद उनके साथ डांस करने की कोशिश की थी लेकिन जिंदर वहां से चले गए थे। इसके बाद शैंकी ने समांथा इरविन के साथ डांस करना शुरू कर दिया था।

WWE दिग्गज रोड डॉग और हरिकेन हेम्स ने बुली रे के ट्वीट को लेकर दी प्रतिक्रिया

Well…… dancing like YOU will never get over Bubba! @youdidntknowpod #OUDK #SMACKDOWN twitter.com/bullyray5150/s…

बुली रे ने शैंकी के डांसर गिमिक पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद की डांस करते हुए एक एनिमिनेशन पोस्ट की थी। जल्द ही, रोड डॉग ने बुली रे को इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई बुली रे की तरह डांस करता है तो वो कभी भी फैंस के बीच लोकप्रिय नहीं हो पाएगा। इसके अलावा हरिकेन हेम्स ने बुली रे को जवाब देते हुए एक एनिमिनेशन पोस्ट किया जिसमें वो डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

WWE सुपरस्टार्स पहले भी डांसर गिमिक निभाते हुए दिखाई दे चुके हैं और अतीत में ब्रोडस क्ले और फैंडांगो जैसे सुपरस्टार्स को डांसर गिमिक के जरिए फैंस के बीच लोकप्रिय होने में मदद मिली थी। शैंकी को भी इस नए गिमिक में आने के बाद फैंस से काफी अटैंशन मिल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment