Create

"AEW को Roman Reigns की क्यों जरूरत है?" - WWE दिग्गज ने बताया बड़ा कारण

रोमन रेंस शायद ही कभी AEW का हिस्सा बनेंगे
रोमन रेंस शायद ही कभी AEW का हिस्सा बनेंगे
reaction-emoji
Subham Pal

Roman Reigns: WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में कहा कि AEW और WWE को अपने रोस्टर को बेहतर बनाने के लिए एक-दूसरे के टैलेंट्स का आदान-प्रदान करना चाहिए। फैंस काफी समय से इन दो रेसलिंग कंपनियों को साथ मिलकर काम करते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, फैंस ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही WWE और AEW के बीच क्रॉसओवर इवेंट देखना चाहते हैं।

बस्टेड ओपन रेडियो से बात करते हुए बुली रे ने AEW और WWE के बीच टैलेंट्स के आदान-प्रदान के बारे में बात करते हुए कहा-

"अगर मैं AEW होता, मैं रोमन रेंस को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहता। और अगर मैं WWE होता तो AEW में एक ही नाम है जिनकी रोमन रेंस से तुलना की जा सकती है और क्रिस जैरिको वो नाम हैं जिन्हें WWE में वापस लाता। AEW को रोमन रेंस की क्यों जरूरत है? ऐसा इसलिए है क्योंकि रोमन इस वक्त दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं।"
For over 700 days, you’ve sat at MY table and enjoyed MY body of work. It’s not over, I’m not finished, but if you’ve waited until this point to do so… #AcknowledgeME https://t.co/HIIwLdGvFc

बुली रे ने आगे कहा-

"अगर मैं WWE होता तो क्रिस जैरिको की वापसी कराता। वो AEW में मौजूद शायद एकमात्र सुपरस्टार हैं जो कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं और कंपनी की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।"

क्रिस जैरिको AEW में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को देखना चाहते हैं

क्रिस जैरिको ने एक बार Whatculture के एडम विलबॉर्न को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस को AEW में लाने की इच्छा जाहिर की थी। इस दौरान क्रिस जैरिको ने कहा था-

"स्पष्ट रूप से, मेरी इच्छा क्या है? मैं रोमन रेंस को AEW में देखना चाहता हूं क्योंकि वो केवल महान वर्कर नहीं हैं, वो काफी कूल इंसान हैं। अगर रोमन रेंस को अपने असली रूप में परफॉर्म करने का मौका मिले तो वो इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार बन जाएंगे। इसलिए मैं उन्हें AEW में लाना चाहूंगा।"

हालांकि, रोमन रेंस WWE के प्रति वफादार हैं और वो शायद ही इस रेसलिंग कंपनी को छोड़ना चाहेंगे। इसके बजाए क्रिस जैरिको के WWE में वापसी करने की संभावना जरूर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...