Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Roman Reigns से बड़े स्टार का नाम बताया, हाल ही में किया चौकाने वाला खुलासा

रोमन रेंस वर्तमान समय में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं
रोमन रेंस वर्तमान समय में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं
reaction-emoji
·
Subham Pal
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान दिया है और उनकी माने तो शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) कंपनी में रोमन रेंस (Roman Reigns) से बड़ी स्टार बन सकती हैं। बता दें, शार्लेट फ्लेयर को WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन विमेंस स्टार्स में से एक माना जाता है। शार्लेट फ्लेयर 13 बार की विमेंस चैंपियन, 2 बार की NXT विमेंस चैंपियन, पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन और Royal Rumble विजेता रह चुकी हैं।

"If Charlotte Flair was to stand in the middle of the ring and say, 'screw Roman Reigns, acknowledge me,' I'd buy into it." @bullyray5150 and @RyanMcKinnell discuss the greatness of @MsCharlotteWWE https://t.co/3qMPn7zS4q

रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर दोनों ही ने ब्लू ब्रांड में डोमिनेंट चैंपियन के रूप में अपना दबदबा स्थापित किया है। अपने बस्टेड ओपन पोडकास्ट पर बात करते हुए बुली रे ने बताया कि SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर WWE में मौजूद सबसे बड़ी फीमेल स्टार हैं। बुली रे ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"अगर शार्लेट फ्लेयर रिंग में खड़े होकर यह कहें कि रोमन रेंस को छोड़ो और मुझे एकनॉलेज करो। तो मैं उनकी बात मान लूंगा। आपको उन्हें एकनॉलेज करना होगा।"

WWE में रोमन रेंस सबसे ज्यादा समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार बन चुके हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का वर्तमान समय में ऐतिहासिक टाइटल रन जारी है और उन्हें वर्तमान समय में यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 595 दिन हो चुके हैं। याद दिला दें, रोमन रेंस हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। वहीं, रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल को WWE Payback 2020 इवेंट में जीता था।

यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस ने WWE में टॉप पर बने रहने के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। बता दें, रोमन रेंस वर्तमान समय में सबसे ज्यादा दिनों तक वर्ल्ड चैंपियन बने रहने की लिस्ट में 5वें स्थान पर हैं और इस लिस्ट में ब्रूनो समार्टिनो, बॉब बकलंड, पेड्रो मोरालेस और हल्क होगन उनसे आगे हैं।

यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस का अगला चैलेंजर होने वाला है। देखा जाए तो हाल ही में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए थे और इस बात पर निगाहें होंगी कि WrestleMania Backlash में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलता है या नहीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
comments icon4 comments
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now