Create

WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन पर हुए खतरनाक हमले को लेकर किया खुलासा, कंपनी ने अचानक से लिया निर्णय?

ऐज पर इस हफ्ते WWE Raw में बड़ा हमला हुआ था
ऐज पर इस हफ्ते WWE Raw में बड़ा हमला हुआ था
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में बताया कि इस हफ्ते के Raw के एपिसोड में जजमेंट डे (Judgment Day) के एक्शन ने उन्हें हैरान कर दिया है। ऐज (Edge) पर उनके ही साथियों द्वारा हुए इस घातक हमले पर बुली रे का मानना है कि यह पहले से तय नहीं था।

Busted Open Radio पोडकास्ट पर बात करते हुए हॉल ऑफ फेमर ने दावा किया उन्हें कभी नहीं लगा था कि रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट अपने लीडर पर हमला करेंगे। WWE के फिन बैलर को ऐज की जगह देने के फैसले पर भी उन्हें काफी हैरानी हुई है। उन्होंने कहा,

"जी हाँ, बेशक मुझे नहीं लगा था कि ऐसा कुछ होने जा रहा है। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इसका अंदाजा था और जो लोग यह कह रहे हैं कि उन्हें यह पता था, वो सभी बकवास बातें कर रहे हैं। यह पहले से तय नहीं था।"
The New Judgment Day. #WWERaw https://t.co/b8bdjlaGOO

कुछ महीने पहले ही ऐज ने जजमेंट डे फैक्शन बनाया था। WrestleMania 38 में ऐज ने डेमियन प्रीस्ट को अपने साथ मिलाकर एजे स्टाइल्स को हराया था वहीं WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली को इस फैक्शन का हिस्सा बनाया। इस हफ्ते Raw में ऐज ने फिन बैलर को जजमेंट डे में शामिल किया। हालांकि, थोड़ी ही देर बाद रिप्ली, प्रीस्ट और बैलर ने ऐज पर घातक हमला करके उन्हें ही फैक्शन से बाहर कर दिया।

ऐज पर हुए हमले से पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन भी अचंभित हैं

बुली रे की तरह WWE दिग्गज बुकर टी भी ऐज पर हुए हमले से हैरान हैं। Hall of Fame पोडकास्ट में बात करते हुए बुकर टी ने कहा

"मैं 7 से 1 बजे तक शूटिंग में था। जब मैंने पहली बार इसके बारे में सुना तब मैं शॉक हो गया। मैंने किसी नए मेंबर के जुड़ने का सोचा था लेकिन मुझे कभी इसकी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगता है कि फिन बैलर को एक ऐसी जगह मिल गई है, जिससे वह फिर से टॉप स्टार बन सकते हैं।"
Who’s smiling now? https://t.co/7Im9LKhVV5

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...