Create
Notifications

"John Cena WWE के सबसे महान रेसलर हैं", दिग्गज ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने की जॉन सीना की तारीफ
WWE हॉल ऑफ फेमर ने की जॉन सीना की तारीफ
Neeraj

WWE के पूर्व टैग टीम चैंपियन बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) को कंपनी का सबसे महान रेसलर बताया है। सीना लगभग दो दशक से WWE के साथ हैं और 2002 से ही वह मेन रोस्टर पर काम कर रहे हैं। 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के अलावा उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और दो बार रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच भी जीता है।

मॉडर्न रेसलिंग में उन्हें अक्सर सबसे महान बेबीफेस स्टार्स में से एक माना जाता है। हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने हाल ही में एक पोडकास्ट पर बताया है कि आखिर क्यों सीना कंपनी के सबसे महान रेसलर हैं। उन्होंने इस दौरान सीना द्वारा रिंग के अंदर और बाहर हासिल की गई उपलब्धियां को गिनाया है। बुली ने कहा,

"सीना को सबसे महान रेसलर कहे जाने को लेकर बहस नहीं होनी चाहिए। WWE सुपरस्टार होने के लिए जरूरी हर चीज को देखना चाहिए और केवल रिंग में किए गए काम को नहीं देखना चाहिए। यदि हम रिंग के बाहर जाएं तो जॉन सीना ने अपनी फाउंडेशन के साथ जितने बच्चों के सपने पूरे किए हैं, उतने किसी और ने नहीं किए होंगे। इससे काफी कुछ पता चलता है।"
.@JohnCena has granted more wishes via @MakeAWish than any other celebrity in history. #CenaMonth https://t.co/V4DEPknVd2

बुली रे का मानना है कि WWE को विश्वभर में फैलाने में जॉन सीना ने काफी अहम भूमिका निभाई है। हॉल ऑफ फेमर का मानना है कि सीना ने इतिहास के अन्य सभी रेसलर्स से कहीं अधिक काम किया है।

अगले हफ्ते WWE Raw में जॉन सीना की होगी वापसी

अगले हफ्ते Raw में जॉन सीना की वापसी देखने को मिलेगी और SummerSlam 2021 के बाद पहली बार उन्हें कंपनी में देखा जाएगा। वह मेन रोस्टर में डेब्यू की 20वीं सालगिरह पर वापसी कर रहे हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपना आखिरी मुकाबला रोमन रेंस के खिलाफ SummerSlam में लड़ा था।

ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही है कि वापसी पर सीना किसी आने वाले सुपरस्टार के साथ स्टोरीलाइन शुरू करेंगे और इस साल के SummerSlam इवेंट के लिए मैच टीज़ करेंगे। अभी सीना का सामना करने के लिए यूएस चैंपियन थ्योरी सबसे आगे दिखाई दे रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ समय में उन्होंने सीना का जमकर मजाक उड़ाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...