"ये ज़बरदस्त दौड़ थी"- WWE WrestleMania में The Undertaker के मैच में घटी हास्यास्पद घटना को लेकर दिग्गज की प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE दिग्गज का खास प्रतिक्रिया आई सामने
WWE दिग्गज का खास प्रतिक्रिया आई सामने

The Undertaker: WWE से द अंडरटेकर (The Undertaker) ने कुछ साल पहले रिटायरमेंट ले लिया था। रेसलमेनिया (WrestleMania) में उनके कुछ खास मोमेंट्स रहे। WrestleMania 24 में उनके करियर का एक खास पल देखने को मिला था। दिग्गज रेफरी चार्ल्स रॉबिन्सन (Charles Robinson) ने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WrestleMania 24 में अंडरटेकर का मुकाबला ऐज के साथ हुआ था। WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में दोनों के बीच मैच हुआ था। दरअसल इस मैच में ऑरिजिनल रेफरी को चोट लग गई थी। टेकर ने टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर मारकर ऐज को पिन किया। रेफरी के चोटिल होने की वजह से उन्हें सफलता नहीं मिली। चार्ल्स रॉबिन्सन बैकस्टेज से दौड़कर इस दौरान रिंग में आए। उन्होंने तीन काउंट किया लेकिन इससे पहले ही ऐज ने किकआउट कर लिया।

WWE दिग्गज ने The Undertaker के मैच को लेकर दिया बयान

Out of Character पॉडकास्ट पर चार्ल्स रॉबिन्सन ने अब इस मोमेंट पर अपनी खास प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

ये ज़बरदस्त दौड़ थी। आपको पता है इस वीडियो के कितने मीम्स बन गए? ये बहुत ही शानदार है, खासतौर पर महामारी के बाद, लोगों ने जिम जाना शुरू किया, मैंने भी महामारी के बाद जिम जाना शुरू किया, मैं बहुत आलसी हो गया था। मैं जब भी रनिंग करता था तब हमेशा गलत ख्याल आते थे। आपको याद होगा टाइटस के साथ रिंग में क्या हुआ था। हालांकि मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। इसके लिए भगवान का शुक्रिया। मेरे लिए वो खास पल था जब मैं लंबे रन के बाद रिंग में आया।

youtube-cover

वैसे चार्ल्स रॉबिन्सन की इस रनिंग को आज भी फैंस याद करते हैं। रैंप बहुत लंबा था। चार्ल्स ने कोई गड़बड़ नहीं की और वो सीधे रिंग में आए। इस तरह के मोमेंट पहले बहुत हुए हैं जब कोई ना कोई घटना घट जाती है। टेकर अब WWE रिंग में दोबारा एक्शन में नज़र नहीं आएंगे। वो खुद कह चुके हैं कि उनका काम खत्म हो गया। हालांकि कुछ समय बाद वो बैकस्टेज काम करते हुए दिख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment