WWE दिग्गज ने 76 साल की उम्र में मैच लड़कर सबको चौंकाया, सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही वायरल

wwe legend match 76 age
WWE दिग्गज ने 76 साल की उम्र में मैच लड़ा

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार चिक डोनोवन (Chick Donovan) की उम्र 76 को पार कर चुकी है, लेकिन उन्हें अब भी समय-समय पर प्रो रेसलिंग रिंग में मैच लड़ते देखा जाता है। वो अपने करियर में WCW, AWA और NWA के लिए भी काम कर चुके हैं और इन दिनों वो 76 साल की उम्र में मैच लड़ने के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं।

डोनोवन के पौत्र, ब्राइस ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनके दादा ने हाल ही में एक मैच लड़ा है। उन्होंने लिखा:

"मुझे अपने दादा पर गर्व है कि वो 76 साल की उम्र में भी रेसलिंग कर सकते हैं। मैं जब छोटा था, वो मुझे AWA में जैरी लॉलर के साथ रेसलिंग की कहानी सुनाया करते थे। वो मेरी तरफ देखकर कहते थे कि, 'मैं जानता हूं कि एक दिन तुम भी Create a Pro चैंपियन बनोगे।' उनका कहना सही था और चिक डोनोवन एक लिजेंड हैं।"

WWE में कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर सके थे Chick Donovan

जब WWE को WWF नाम से जाना जाता था, तब चिक डोनोवन ने थोड़े समय तक इस कंपनी में काम किया था। उनका रिकॉर्ड दिखाता है कि उन्होंने इस प्रमोशन में केवल 3 मैच लड़े, लेकिन ऐसा भी कहा जाता है कि उन्होंने कई अन्य मैच भी लड़े जिन्हें रिकॉर्ड बुक में दर्ज नहीं किया गया था।

डोनोवन को 1987 में हुए एक सिंगल्स मैच में रिकी स्टीमबोट के खिलाफ हार मिली थी। उसके 8 सालों बाद उन्होंने द ब्रिटिश बुलडॉग का सामना किया, लेकिन इस बार भी उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। इसके साथ उन्होंने बिली और बार्ट गन के साथ टैग टीम मैच भी लड़ा, जो उनका इस प्रमोशन में आखिरी मैच भी रहा, लेकिन अंतिम मैच में भी उन्हें हार ही नसीब हुई।

youtube-cover

ऐसे बहुत कम रेसलर्स हैं जिन्होंने 70 साल की उम्र के बाद भी रेसलिंग करनी जारी रखी है। इस लिस्ट में 2 बार के WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर, जैरी लॉलर, द फैब्यूलस मूला, टैरी फंक और मे यंग जैसे कुछ चुनिंदा दिग्गज शामिल हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।