Create
Notifications

"Vince McMahon को मुझ पर भरोसा नहीं था" - WWE दिग्गज ने WrestleMania मेन इवेंट से बाहर किये जाने का कारण बताते हुए किया बड़ा खुलासा

क्रिस जैरिको ने हाल ही में विंस मैकमैहन को लेकर बड़ा खुलासा किया है
क्रिस जैरिको ने हाल ही में विंस मैकमैहन को लेकर बड़ा खुलासा किया है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट में सबसे बड़े सुपरस्टार्स को ही जगह देते हैं। यह काफी महत्वपूर्ण स्पॉट होता है तो इसे कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स के लिए ही रिजर्व रखा जाता है। हालांकि, दो दिनों का इवेंट होने के बाद से ही WrestleMania में दो मेन इवेंट देखने को मिल रहे हैं और इस वजह से ज्यादा सुपरस्टार्स को इस सबसे बड़े इवेंट के मेन इवेंट में जगह बनाने का मौका मिल पाता है। हाल ही में WWE लैजेंड क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने खुलासा करते हुए उन्हें साल 2000 में WrestleMania के मेन इवेंट से बाहर करने का कारण बताया।

बता दें, साल 2000 में WrestleMania 16 / WrestleMania 2000 के मेन इवेंट में हुए फेटल 4वे मैच में द रॉक, ट्रिपल एच, बिग शो और मिक फोली कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। मिक फोली इस मैच से कुछ समय पहले ही रिटायरमेंट से बाहर आए थे और यह "Mcmahon in every corner" मैच था। इस मैच को आखिरकार ट्रिपल एच ने जीता था। बता दें, पहले इस मैच में मिक फोली की जगह क्रिस जैरिको होने वाले थे और क्रिस जैरिको ने हाल ही में इस बात को कंफर्म किया।

क्रिस जैरिको ने द कर्ट एंगल शो पर दिए इंटरव्यू में यह दावा किया कि विंस मैकमैहन को उनपर भरोसा नहीं था इसलिए उन्होंने उनकी जगह मिक फोली की रिटायरमेंट से वापसी कराते हुए फेटल 4वे मैच में शामिल किया था। बता दें, WrestleMania 2000 के पोस्टर में क्रिस जैरिको को मेन इवेंट में हुए मैच के लिए एडर्वटाज भी किया गया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको अपने करियर के दौरान WrestleMania को मेन इवेंट कर चुके हैं

Today Is The Day When My 2 Favorite Stars Of All Time Face Each Other At #WrestleManiaX8On March 17th 2002 @TripleH Became The #UndisputedChampion By Defeating @IAmJericho In The Main Event https://t.co/bM07zoBzCj

WWE WrestleMania 2000 के मेन इवेंट में हुए फेटल 4वे मैच से बाहर किये जाने के दो साल बाद ही क्रिस जैरिको को WrestleMania को मेन इवेंट करने का मौका मिल गया। बता दें, क्रिस जैरिको, द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को हराकर अनडिस्प्यूडेट वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद WrestleMania 18 के मेन इवेंट में ट्रिपल एच के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे।

हालांकि, इस मैच में ट्रिपल एच, क्रिस जैरिको को हराकर नए वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। भले ही, क्रिस जैरिको को WrestleMania 18 को मेन इवेंट करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने सालों बाद यह बात मानी कि इस शो में हुआ हल्क होगन vs द रॉक का मैच सही मायनों में मेन इवेंट मैच था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now