"WrestleMania 39 के लिए फ्री हूँ"- WWE दिग्गज ने Bobby Lashley को लड़ने की दी खुली चुनौती

Ujjaval
WWE दिग्गज ने बॉबी लैश्ले को दिया चैलेंज
WWE दिग्गज ने बॉबी लैश्ले को दिया चैलेंज

Bobby Lashley: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) का मैच प्लान किया गया था। हालांकि, अब कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वायट WrestleMania में नज़र नहीं आने वाले हैं। ऐसे में लैश्ले के लिए WWE को दूसरा विरोधी ढूंढना होगा। इसी बीच WWE दिग्गज क्रिस मास्टर्स (Chris Masters) ने ऑल माइटी के खिलाफ लड़ने की बात कही है।

जनवरी 2023 में एक इंटरव्यू में क्रिस मास्टर्स ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ने की बात की थी। अब उन्होंने उस चीज़ पर अपनी प्रतिक्रिया दी और फिर से इस मैच को बुक करने की मांग की है। थोड़े समय पहले ही Insight with Chris Van Vliet शो में क्रिस मास्टर्स ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बॉबी लैश्ले को लड़ने की खुली चुनौती दी। साथ ही उन्होंने कहा कि WrestleMania 39 के लिए उन्होंने अपना कैलेंडर खाली रखा है और वो फ्री हैं। इससे साफ पता चलता है कि वो ऑल माइटी के खिलाफ लड़ने के लिए पूरी तरह रेडी हैं। उन्होंने कहा,

"हाँ, बॉबी लैश्ले ने जनवरी में उस इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। मैंने आज इस चीज़ पर ध्यान दिया कि WrestleMania से ब्रे वायट बाहर हो गए हैं। इसी वजह से अगर बॉबी लैश्ले एक विरोधी की तलाश में हैं और मैंने लैश्ले की इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे लिखा कि मैंने लड़ने के लिए WrestleMania 39 की डेट्स छोड़ी हैं। इसी वजह से एक दिन हमें हर्ट लॉक vs मास्टर लॉक मैच देखने को मिलेगा। आप मुझपर यकीन कीजिए, मैं इस मैच को कराने की कोशिश कर रहा हूँ लेकिन कई सारे रिश्ते मुझे वहां (WWE) मजबूत करने होंगे।"

WWE दिग्गज Chris Master और Bobby Lashley के बीच बड़ा इतिहास रहा है

क्रिस मास्टर्स सालों पहले अपने सबमिशन को ब्रेक करने के लिए एक चैलेंज का आयोजन करते थे। कई सारे दिग्गजों से भी उनका मास्टर लॉक (फुल नेल्सन) नहीं टूटा था। बॉबी लैश्ले कुछ ही ऐसे रेसलर्स में से एक हैं, जिन्होंने क्रिस के मास्टर लॉक को तोड़ा है। साथ ही लैश्ले अभी मास्टर्स के ही सबमिशन मूव का एक वेरिएशन इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में उनके बीच जरूर मैच होना बनता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now