Create
Notifications

"Vince McMahon को उनमें कुछ खास नहीं दिखा", WWE के पूर्व चैंपियन ने दिग्गज की खराब बुकिंग को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रेसलिंग बिजनेस में काफी तेज चलता है विंस मैकमैहन का दिमाग
रेसलिंग बिजनेस में काफी तेज चलता है विंस मैकमैहन का दिमाग
reaction-emoji
Neeraj

Vince McMahon: WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) द्वारा स्टिंग (Sting) को बुक करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। WWE में अपने पहले मैच में ही स्टिंग को ट्रिपल एच (Triple H) के खिलाफ हार मिली थी। बाद में खुलासा किया गया था कि WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 32 में ट्रिपल एच और द रॉक (The Rock) के बीच मैच कराने की कोशिश में थी और इसी कारण ट्रिपल एच को मजबूती से बुक किया गया था।

Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो में बात करते हुए विंस रुसो और रोड डॉग से स्टिंग को लेकर सवाल पूछा गया था। हॉल ऑफ फेमर ने दावा किया कि 21 बार के चैंपियन स्टिंग में विंस मैकमैहन को कुछ खास नहीं दिखा और उन्होंने केवल ट्रिपल एच को आगे बढ़ाने के लिए उनका इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा,

"मैं इससे परेशानी में पड़ सकता हूं, लेकिन यह सच है। मुझे नहीं पता कि विंस मैकमैहन को स्टिंग में क्या दिखा। उस समय वह काफी उम्रदराज हो चुके थे और मैकमैहन को लगा होगा कि वह उनके लिए 300 दिन काम नहीं कर सकते हैं और उन्होंने किसी ऐसी कंपनी के लिए काम किया जिस वो फॉलो नहीं करते।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे नहीं पता कि उन्हें पता था कि स्टिंग में क्या खास है और मुझे लगता है कि उन्होंने इसे एक बड़े मौके के रूप में देखा था, जिसका इस्तेमाल करके ट्रिपल एच बनाम द रॉक मैच बनाया जा सके। ऐसा हो नहीं पाया, लेकिन मैं इसे बिजनेस के दिमाग के रूप में देख रहा हूं।"

youtube-cover

2016 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए थे स्टिंग

भले ही स्टिंग का WWE करियर बहुत अच्छे से नहीं शुरू हुआ था, लेकिन उन्हें एक साल बाद रिक फ्लेयर द्वारा WWE के हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल किया गया था।

Ric Flair inducting Sting in WWE Hall of Fame -- Wrestlemania 32 2016: youtu.be/-0hh11nWRlc?a https://t.co/1OHCg7l3R1

द रॉक के उपलब्ध नहीं होने के कारण कंपनी इस मैच को भी नहीं बना पाई थी। WrestleMania 32 में ट्रिपल एच ने रोमन रेंस का सामना किया था और इसमें रोमन ने जीत हासिल की थी। 2019 में रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान स्टिंग आखिरी बार WWE में दिखे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...