Create
Notifications

Raw में इस हफ्ते गोल्डबर्ग द्वारा दिया गया प्रोमो विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने लगाए आरोप

WWE दिग्गज ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) को गोल्डबर्ग का प्रोमो इस बार अच्छा नहीं लगा। रेड ब्रांड में इस हफ्ते गोल्डबर्ग ने एंट्री की और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को लेकर उन्होंने मर्डर शब्द का इस्तेमाल किया था। डच मैंटेल ने गोल्डबर्ग के इस बयान पर आपत्ति जताई। गोल्डबर्ग (Goldberg) और लैश्ले का इस बार आमना-सामना हुआ था। WWE ने इनके बीच मैच भी तय कर दिया।

WWE Raw में गोल्डबर्ग ने इस हफ्ते दिया था प्रोमो

SummerSlam में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच के बीच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस वजह से बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल कर ली थी। गोल्डबर्ग के बेटे के ऊपर भी लैश्ले ने इस दौरान हमला किया था। अब लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच मैच Crown Jewel में होगा। गोल्डबर्ग लगातार अपने प्रोमो में 'kill' और 'murder' शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। कई दिग्गजों को इस तरह का प्रोमो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग को मैंटेल ने इस बारे में अपना बयान दिया। मैंटेल ने कहा,

जब मैं छोटा था तब मैंने एक इंसान से कहा था कि मैं तुम्हें खत्म कर दूंगा। इसके बाद मुझसे कहा गया था कि ये नहीं कहना चाहिए। ये भी कहा गया था कि इस चीज की जरूरत नहीं होती है। सभी को पता है कि लैश्ले को गोल्डबर्ग मार नहीं देेंगे। आप इसकी जगह कह सकते हो कि तहस-नहस कर दूंगा। मर्डर शब्द का प्रयोग भी नहीं होना चाहिए। मुझे ये शब्द बिल्कुल पसंद नहीं है और ना ही उन्हें इन शब्दों का प्रयोग करना चाहिए।

गोल्डबर्ग हमेशा अपने प्रोमो में कुछ कड़े शब्दों का प्रयोग करते हैं और इससे पहले भी कई बार उनके ऊपर आरोप लग चुके हैं। वैसे ये बात तो सच है कि फैंस को इन शब्दों का मतलब अच्छे से पता होता है। गोल्डबर्ग जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करेंगे वो वैसा कर नहीं पाएंगे। मैंटेल ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया है कि ऐसे शब्द प्रोमो में नहीं होने चाहिए। गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज को इस तरह के शब्दों से बचना चाहिए।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now