WWE दिग्गज ने Triple H को बताया नई नौकरी मिलने का कारण, तारीफों के बांधे पुल

WWE लैजेंड ट्रिपल एच की हुई तारीफ
WWE लैजेंड ट्रिपल एच की हुई तारीफ

WWE दिग्गज डी-वॉन डडली (D Von-Dudley) ने हाल ही में एक बड़ी बात का खुलासा करते हुए ट्रिपल एच (Triple H) की तारीफ की। उन्होंने बताया कि हंटर की वजह से उन्हें WWE में बैकस्टेज प्रोड्यूसर की नौकरी मिल पाई। ट्रिपल एच ने अपने लंबे रेसलिंग करियर के बाद बैकस्टेज WWE के लिए काम करना शुरू किया।

WWE दिग्गज ने ट्रिपल एच की खूब तारीफ की

ट्रिपल एच ने NXT की सफलता में अहम किरदार निभाया है और वो WWE के शोज़ में भी बैकस्टेज मौजूद रहते हैं। अभी भी वो यह काम कर रहे हैं। हाल ही में Table Talk with Konnor शो पर डडली ने बताया कि कैसे उन्हें WWE में प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने का मौका मिला:

“खैर, एक चीज़ जो मैं कहना चाहूंगा कि ट्रिपल एच को पता है कि वो क्या कर रहे हैं। उन्होंने NXT के लिए जो किया वो शानदार था। इसी वजह से Hall of Fame वाले समय जब ट्रिपल एच आकर बैठे और फैंस ने ‘धन्यवाद हंटर’ की चैंट्स लगाई तो मुझे यह चीज़ काफी पसंद आई। इस चीज़ से मेरे रोंगटे खड़े हो गए क्योंकि जब बबा रे और मैं WWE के साथ आगे काम नहीं करने वाले थे तब हंटर ने मुझे बैकस्टेज प्रोड्यूसर बनने का मौका दिया।

दिग्गज सुपरस्टार ने आगे बताया कि वो पहले रेसलिंग करना जारी रखना चाहते थे लेकिन उनके लिए बैकस्टेज प्रोड्यूसर बनना ही सही निर्णय था। उन्होंने आगे बताया:

"मैं WWE छोड़कर किसी अन्य कंपनी में भी जा सकता था। मैं और बबा रे वहां भी साथ रह सकते थे, हम ROH में जाते और वहां लड़ते लेकिन मैं WWE के अलावा कहीं और नहीं लड़ना चाहता था। ट्रिपल एच को यह पता था और जब मैं और बबा बाहर थे तो उन्होंने मेरे पास आकर कहा, 'सुनो, मेरे पास तुम्हारे लिए प्रोड्यूसर बनने का मौका है।' पहले मुझे यह नहीं करना था क्योंकि मैं लड़ना चाहता था। उन्होंने कहा, 'खैर, हमारे पास यह मौका है और तुम क्या करना पसंद करोगे।' और मैंने कहा, 'मेरे पास दूसरा विकल्प भी नहीं है।’"

आप यहां दिग्गज से जुड़ा पूरा एपिसोड देख सकते हैं जहां उन्होंने अलग-अलग चीज़ों के बारे में बात की है:

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now