"कंपनी के कुछ लोगों से असहमति थी"- दिग्गज ने WWE छोड़ने के असली कारण का किया खुलासा

 WWE हॉल ऑफ फेमर डी-वॉन डडली ने टैग टीम डिविजन के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं
डी-वॉन डडली इस समय WWE का हिस्सा नहीं हैं

D-Von Dudley: हॉल ऑफ फेमर डी-वॉन डडली (D-Von Dudley) WWE की सबसे सफल टैग टीम जोड़ी का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपने करियर कई बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। इन-रिंग एक्शन से दूर होने के बाद वो WWE में प्रोड्यूसर बन गए थे। हालांकि, उन्होंने बाद में इस रोल को छोड़ने का फैसला किया था। अपने इस फैसले को लेकर अब उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर डी-वॉन डडली ने Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल अप्टर को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने WWE से जाने को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमेहन से अच्छे रिश्ते थे लेकिन उस समय उन्हें एक बदलाव की जरूरत थी। उन्होंने कहा,

"मैं उन लोगों को पसंद करता हूं और मुझे लगता है कि वो अच्छे लोग हैं, मुझे यह बात पसंद है कि कैसे उन्होंने अपने परिवार में मेरा स्वागत किया और इतने सालों तक मेरी देखभाल की। वो मेरा ध्यान मेरे माता-पिता की तरह रखते थे। उन्होंने मुझे वहां पर जगह दी और आगे आने का मौका दिया।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं 50 साल का हूँ, फिर भी मैं सीख रहा हूं। इस दौरान मुझे लगा था कि अभी WWE से जाने का समय है। आप कुछ बातों पर असहमत हो सकते हैं। मेरी ट्रिपल एच या स्टैफनी मैकमैहन के साथ कभी असहमति नहीं थी, लेकिन कंपनी के कुछ और लोगों से थी।"

youtube-cover

2016 से 2023 तक WWE प्रोड्यूसर के रूप में D-Von Dudley ने किया था काम

WWE हॉल ऑफ फेमर डी-वॉन डडली ने सितंबर 2016 से जनवरी 2023 तक कंपनी में प्रोड्यूसर के रूप में काम किया था। प्रोड्यूसर बनने से पहले उन्होंने खुद को बुली रे के साथ WWE की सबसे महान टैग टीमों में से एक के रूप में साबित किया था। उन्होंने यह भी कहा कि वो एक बार फिर से WWE में वापसी के लिए तैयार हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो WWE में कब वापस आते हैं और कंपनी उन्हें कौन-सा रोल देती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now