Create

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन का AEW डेब्यू मैच अनोखे तरह से हुआ खत्म, मौजूदा चैंपियन ने की बुरी हालत

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में लड़ा डेब्यू मैच
WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में लड़ा डेब्यू मैच

WWE दिग्गज डेनियल ब्रायन ने AEW में अपना पहला मैच लड़ा। AEW में इस समय वो ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) नाम से काम कर रहे हैं और कुछ ही हफ्ते पहले उन्होंने यहां डेब्यू किया था। ब्रायन ने AEW चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) के साथ जबरदस्त मैच इस बार लड़ा। मैच का अंत जिस तरह हुआ वो काफी अलग था। फैंस शायद इस मैच के अंत से खुश नहीं हुए होंगे। टाइम लिमिट की वजह से इस मैच का अंत हो गया। शायद ऐसा आपने पहले बहुत कम बार देखा होगा। 30 मिनट से ज्यादा ये मैच चला गया था।

The biggest V-Trigger ever by @KennyOmegamanX? Watch #AEWDynamite: Grand Slam LIVE NOW on @tntdrama https://t.co/XPZ0DWmeSf

AEW फैंस को इस बार देखने को मिला जबरदस्त मैच

फैंस इस मैच का नतीजा चाहते थे लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि रेसलिंग की दुनिया में इन दोनों दिग्गजों का बहुत बड़ा नाम हैं। ब्रायन ने कई सालों तक WWE में काम किया और WWE के बाहर देखा जाए तो ओमेगा का बहुत बड़ा नाम हैं। AEW Dynamite Grand Slam शो की शुरूआत ही इस बार दोनों सुपरस्टार्स के मैच से हुई।

वैसे सभी ने सोचा था कि ये मैच मेन इवेंट में होगा लेकिन AEW ने फैंस को अच्छा सरप्राइज दिया। मैच की शुरूआत बहुत धीमी हुई लेकिन बाद में काफी रफ्तार इस मैच ने पकड़ी। न्यू यॉर्क के क्राउड ने भी दोनों का अच्छा साथ दिया। फैंस ने चैंट्स लगाने शुरू कर दिए थे। किसी को ये नहीं पता था कि टाइम लिमिट की वजह से मैच का अंत हो जाएगा। मैच के बाद द एलीट ने आकर ब्रायन पर हमला कर दिया था लेकिन क्रिश्चियन केज, जंगल बॉय और लूचासोरस ने आकर उन्हें बचा लिया।

ओमेगा और ब्रायन के बीच शायद अब सिंगल मुकाबला नहीं देखने को मिलेगा। जिस तरह मैच के बाद बवाल हुआ उसे देखकर लग रहा है कि टैग टीम मैच जरूर देखने को मिल सकता है। ब्रायन ने भी इस मैच में दिखा दिया कि उन्हें दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ रेसलर क्यों कहा जाता है। कैनी ओमेगा को भी बहुत लंबे समय बाद कड़ी चुनौती मिली है। ओमेगा इस मैच में काफी गुस्से में नजर आए थे।

The #SuperKliq - @AdamColePro and the @youngbucks - attacks @bryandanielson after his CLINIC with @KennyOmegamanX until their @Christian4Peeps and #JurassicExpress make the save - Watch #AEWDynamite: Grand Slam LIVE NOW on @tntdrama https://t.co/aDqkCIm2bg

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment