Create

"मैं मैच नहीं लड़ सकता"- WWE दिग्गज ने Ric Flair के आखिरी मैच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

रिक फ्लेयर के आखिरी मैच में कई स्टार्स नजर आए थे.
रिक फ्लेयर के आखिरी मैच में कई स्टार्स नजर आए थे.
Ashutosh Singh

Ric Flair: पूर्व WWE चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल में ही रिटायरमेंट लिया है। उनके रिटायरमेंट को लेकर उनके साथी और WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डलास पेज (Diamond Dallas Page) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया है कि रिक फ्लेयर ने उन्हें फाइनल मैच में हिस्सा बनने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को लेने से मना कर दिया था।

गौरतलब है कि 31 जुलाई 2022 को रिक फ्लेयर अपने आखिरी मैच में नजर में आए थे। यह एक टैग टीम मैच था। इसमें उन्होंने अपने दामाद एंड्राडे एल इडोलो के साथ जोड़ी बनाई थी। इस मैच में उनका सामना जे लीथल और जैफ जैरेट से हुआ था। इस मुकाबले में रिक फ्लेयर और एंड्राडे एल इडोलो ने जीत हासिल की थी।

WWE हॉल ऑफ़ फेमर डायमंड डलास पेज ने किया बड़ा खुलासा

WCW दिग्गज डायमंड डलास पेज ने हाल ही में रैने पकेट के The Sessions शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि रिक फ्लेयर ने उन्हें आखिरी बार रिंग में आने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। उन्होंने बातचीत में बताया कि

"रिक फ्लेयर ने मुझे कॉल किया था और मुझे पूछा था कि क्या आप मैच का हिस्सा बनाना चाहेंगे, तो इसे सिक्स मैन मैच में कर सकते हैं। उन्होंने सबसे पहले पूछा था कि मेरी उम्र क्या है। मैंने कहा '66', तो उन्होंने कहा कि 'मैंने तुम्हे देखा है और तुम अच्छे शेप में हों। मैं तुम्हे इस मैच में देखना पसंद करूंगा।' मैंने उनसे कहा, 'रिक, मैं ये नहीं कर सकता हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैं खुद को चोट नहीं पहुंचना चाहता हूं।' उन्होंने कहा, 'मैं भी अच्छा महसूस कर रहा हूं।' जिसका जवाब देते हुए मैंने कहा, 'तुम इस प्लेनेट के हो ही नहीं।'"

बता दें कि रिक फ्लेयर का आखिरी मैच काफी ज्यादा यादगार रहा था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी और इस दौरान रिंग में उनके पुराने साथी भी मौजूद थे।

Ric Flair's shoulders were down too. Double J never lost. #RicFlairsLastMatch https://t.co/A938v1Fhcx

इस मैच के दौरान अंडरटेकर, मिशेल मैक्कूल, ब्रेट हार्ट, सैंटीनो मारेला, मिक फोली, अल स्नो, जैरी लॉलर और डायमंड डैलस पेज जैसे स्टार्स रिंग के पास मौजूद थे। इसके अलावा हेज, द हरिकेन, मोजो राउली, मिकी जेम्स, रिकिशी, मिरो, लाना, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक भी इस मैच के लिए आए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...