Create

"Roman Reigns ने दी होगी पूरे लॉकर रूम को धमकी"- WWE दिग्गज ने किया हैरान करने वाला खुलासा

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड  WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक बोच मूव का सामना करना पड़ा था। रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में ट्राइबल चीफ और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बैकस्टेज कंफ्रंटेशन के बारे में बात की है।

पिछले हफ्ते हुए Survivor Series WarGames प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस के ब्लडलाइन फैक्शन का सामना केविन ओवेंस, ड्रू मैकइंटायर और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स से हुआ था। मैच के दौरान प्राइज़फाइटर के नाम से मशहूर केविन ने मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन को मुंह पर मारा था, जिसके कारण रेंस का इयरडम (कान का पर्दा) फट गया था।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, रोमन ने इस घटना को लेकर ओवेंस को बैकस्टेज कंफ्रंट किया था। Story Time with Dutch Mantell पॉडकास्ट में बात करते हुए पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (जेब कोल्टर) ने इस घटना के बारे में कहा कि ओवेंस वहां लापरवाह थे। उन्होंने यह भी कहा कि केविन, रोमन की प्रतिक्रिया के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं रोमन को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकता क्योंकि देखिए, निजी तौर पर सब कुछ आपके ऊपर रहता है। क्या आप जानते हैं कि अगर कुछ गलत हो जाता तो उनके करियर और कमाई पर बहुत असर पड़ता। इसके लिए अगर उन्होंने कंफ्रंट किया तो केविन को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी। मैं रोमन को यह कहकर इल्जाम नहीं लगा सकता कि आप यह क्या कर रहे हैं। यह खबर बनी क्योंकि रोमन रेंस इससे खुश नहीं थे।"

WWE दिग्गज ने मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस की तारीफ की

डच मेंटल का यह भी मानना है कि रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को कंफ्रंट करके पूरे लॉकर रूम को चेतवानी दे दी है। उन्होंने कहा,

"मैंने यह मैच देखा था, मुझे नहीं पता कि अगर वो आगे बढ़ते और केविन ओवेंस को दंडित करते तो इससे मैच खराब हो जाता। इस कारण मुझे रोमन के प्रोफेशनल होने की तारीफ करनी होगी क्योंकि उन्होंने वहां कुछ भी नहीं किया। रेंस ने ड्रेसिंग रूम में ओवेंस को कंफ्रंट करके दूसरों को भी चेतावनी दी है। रोमन रेंस ने कहा होगा कि, "तुमने (केविन ओवेंस) मुझपर हमला किया है, इसी वजह से मैं सभी को चेतावनी दे रहा हूँ कि अगर आप उनके साथ काम कर रहे हैं तो आपको उनपर नज़र रखनी होगी, क्योंकि वो उत्साहित हो सकते हैं।"
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment