"John Cena हीरो बन सकते हैं"- 30 दिसंबर को SmackDown में होने वाले महामुकाबले से पहले WWE दिग्गज का आया बयान

Pankaj
WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Dutch Mantell: WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड बहुत जबरदस्त रहेगा। फैंस को यहां एक बहुत बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। इस शो में जॉन सीना (John Cena) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) का मुकाबला रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के साथ होगा। WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अब इस मुकाबले को लेकर अपनी बात रखी है।

पिछले हफ्ते इस मैच का ऐलान किया गया था। जॉन सीना बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए थे। उन्होंने कहा कि वो केविन ओवेंस के टैग टीम पार्टनर बनेंगे। इस हफ्ते Raw में द ब्लडलाइन ने केविन ओवेंस और पूरे लॉकर रूम को धमकी दी थी। इसके बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी रोमन रेंस, पॉल हेमन और सैमी ज़ेन ने केविन और सीना को हराने का दावा किया था।

WWE SmackDown में होने वाले टैग टीम मैच के लेकर अहम बयान सामने आया

SummerSlam 2021 में पिछले साल जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में सीना की हार हो गई थी। इसके बाद सीना एक्शन में नज़र नहीं आए। Sportskeeda Smack Talk पर बात करते हुए डच मेंटल ने कहा,

सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को इस मुकाबले में कुछ अलग तरह से दिखाना चाहिए। मैच का अंत भी अलग तरह से होना चाहिए। मैं कुछ अलग सोच रहा हूं। सैमी को केविन पिन नहीं करेंगे। वो इस दौरान जॉन सीना के ऊपर गुस्सा दिखा सकते हैं। सीना को इसके बाद आकर सैमी को पिन करना चाहिए। सीना यहां हीरो बन जाएंगे। कुछ इस तरह होना चाहिए। यहां से WrestleMania से पहले सैमी और केविन का रीयूनियन भी हो सकता है। ये स्टोरी फैंस को भी सही लगेगी। मुझे नहीं पता कि लोग कुछ ऐसा सोच रहे हैं या नहीं लेकिन मैं सोच रहा हूं।

youtube-cover

एक बात तो तय है कि इस मैच में कुछ ना कुछ बवाल जरूर देखने को मिलेगा। सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के ऊपर ही सभी की नजरें रहेंगी। WWE ने कुछ ना कुछ बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now