WWE दिग्गज ने फेमस Superstars की जमकर तारीफ की, शानदार सैगमेंट को लेकर जताई खुशी

शेमस और गुंथर के बीच फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है
शेमस और गुंथर के बीच फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है

WWE: पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में फैंस को कई रोमांचक पल देखने को मिले थे। शो के दौरान शेमस (Sheamus) और गुंथर (Gunther) भी एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बन गए हैं। वहीं, अब इन दोनों के बीच हुए सैगमेंट को लेकर पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अपनी राय रखी है।

बता दें कि शेमस और गुंथर के बीच Clash at the Castle में मैच होने वाला है। यह मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं क्योंकि सभी लंबे समय से इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन में देखना चाह रहे थे। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक यादगार मैच देखने को मिलेगा।

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने रखी अपनी राय

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने हाल ही में Smack Talk शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने शेमस और गुंथर के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात की। उन्होंने इस सैगमेंट को SmackDown शो का बेस्ट पार्ट बताया है। सैगमेंट को लेकर बात करते हुए पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने कहा,

"यह एक बहुत फोकस्ड इंटरव्यू था। जब उनके आसपास हलचल हो रही थी, तब भी वो दोनों सिर्फ एक-दूसरे को ही देख रहे थे। इससे आपको पता चल सकता है कि दोनों स्टार्स के बीच गजब की इंटेंसिटी थी। मुझे दोनों के बीच यह सैगमेंट काफी ज्यादा पसंद आया है। उन्होंने बिल्कुल परफेक्ट समय लिया था और इसके बाद वो एक-दूसरे से अलग हो गए।"

उन्होंने आगे कहा,

"यह एक फाइट की तरह था, जिसमें दोनों स्टार्स सिर्फ एक-दूसरे की ही परवाह कर रहे थे। उन्हें किसी और बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ रहा था। इस सैगमेंट को मैं एक फैन के तौर पर देख रहा था। यह दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे का सामना करना चाह रहे थे। मुझे यह बहुत पसंद आया है। यह शो का बेस्ट पार्ट था।"

youtube-cover

गौरतलब है कि Clash at the Castle में यह दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे का सामना करने वाले हैं। ऐसे में साफ है कि फैंस को एक हार्ड हिटिंग मैच दिखने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now