"मेरी और The Undertaker की तलाशी ली गई.."- WWE दिग्गज ने डेडमैन के साथ हुए हैरान कर देने वाले किस्से का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज द अंडरटेकर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

The Undertaker: WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही में बताया है कि एक बार वो और द अंडरटेकर (The Undertaker) अरेस्ट हुए थे। WWE में डच को असल में ज़ेब कॉल्टर (Zeb Colter) नाम से जाना जाता था। वो WWE में मैनेजर जरूर रह चुके लेकिन अन्य प्रमोशन्स में वो बुकर का भी किरदार निभा चुके हैं।

WWE दिग्गज ने सालों पहले द अंडरटेकर और उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर दिया बड़ा बयान

डच मेंटल ने WWE में जैक स्वैगर के मैनेजर के रूप में काम किया था। उनकी "We The People" स्टोरीलाइन काफी ज्यादा विवादित रही थी और इसी वजह से उन्होंने एक बार अपने कैरेक्टर को भी लाइव शो पर तोड़ दिया था। रेसलिंग में लगातार विवाद होते ही रहते हैं।

हाल ही में Story Time with Dutch Mantell शो पर दिग्गज ने बताया कि एक बार उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया था कि यह हादसा उनके साथ रोड पर हुआ था जहां उनके साथ मार्क कैलवे (द अंडरटेकर) भी मौजूद थे। जब दोनों एक शो के बाद लुइसविल शहर से निकल रहे थे, तब दोनों को स्टेट ट्रूपर ने रोक लिया था। उन्होंने द अंडरटेकर और डच मेंटल को हथकड़ी पहनाई थी और कार में तलाश ली थी। इसी चीज़ को लेकर दिग्गज ने अपने शो पर कहा,

"मैं अपने हाथ ऊपर करके बाहर आया और पीछे हट गया। वो व्यक्ति आया और मुझे नीचे बैठा दिया और फिर मेरी तलाश ली, 'उन्होंने मार्क कैलवे (द अंडरटेकर) की तलाश भी ली। उन्होंने मुझे हाथकड़ी पहनाई और हाथ मेरी कमर के पीछे कर दिए।"
youtube-cover

अच्छी बात यह रही कि तलाशी में उनके पास से कुछ नहीं मिला। दरअसल, उनकी कार में से सिर्फ टबैको थूकने के लिए एक कप मिला, जो वो एक अन्य रेसलर एक्शन जैक्सन के साथ शेयर करते थे। मेंटल ने बताया कि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उस समय वहां कुछ हादसे हुए थे और इसी कारण चेकिंग चल रही थी। हालांकि, वो बच गए लेकिन यह किस्सा जरूर उनके लिए याद बनकर रख गया होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।