"कोई भी Goldberg का यह मैच नहीं देखना चाहता"- पूर्व WWE मैनेजर ने फेमस Superstar के खिलाफ दिग्गज के लड़ने की संभावना पर दिया बड़ा बयान

रायबैक और गोल्डबर्ग के बीच मैच हो सकता है
WWE दिग्गज का रायबैक और गोल्डबर्ग के बीच मैच पर बयान

Goldberg & Ryback: पूर्व WWE स्टार रायबैक (Ryback) ने गोल्डबर्ग (Goldberg) को मैच के लिए चैलेंज किया था। कई दिग्गज इस मैच को लेकर उत्साहित हैं और कई इस आईडिया से खुश नहीं हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने कहा है कि अगर ये दोनों ही स्टार्स किसी शो के मेन इवेंट का हिस्सा बनते हैं, तो उनके लिए 2000 सीट भी फुल करना मुश्किल होगा।

हाल ही में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने अपने Dutch Mantell Show में रायबैक और गोल्डबर्ग के बीच मैच को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि क्यों रायबैक, गोल्डबर्ग का सामना करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता है कि वो (रायबैक) क्या बात कर रहे है। मुझे नहीं लगता है कि वो 2000 सीट का हॉल भी भर पाएंगे। अगर आप इसे किसी इवेंट का हिस्सा बनाते हैं, तो आप इसके लिए 10 या 9 डॉलर भी चार्ज नहीं कर पाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इस इवेंट के लिए खरीददार भी मिलेंगे। कोई भी रायबैक और गोल्डबर्ग के बीच मैच को नहीं देखना चाहता है।"

youtube-cover

5 साल बाद रिंग में वापसी करने वाले हैं पूर्व WWE स्टार Ryback

इस समर में पूर्व WWE स्टार रायबैक करीब 5 साल बाद रिंग में वापसी करने वाले हैं। वो कंधे की चोट की वजह से इतने समय से रिंग से दूर थे। उन्होंने 2016 में ही WWE को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी खुद की एक सप्लीमेंट कंपनी फीड मी मोर न्यूट्रिशन बनाई। इसके अलावा वो टिकटोक पर काफी ज्यादा फेमस हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनके करीब 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि WWE में उनके रन के दौरान फैंस उनकी तुलना गोल्डबर्ग से करने लगे थे। रायबैक इस दौरान गोल्डबर्ग के कई फेमस मूव्स को भी उपयोग करते थे। इसी वजह से उनके मैच के दौरान फैंस गोल्डबर्ग के नाम की चैंट्स भी लगाते थे। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या ये दोनों ही स्टार्स पहली बार एक-दूसरे का सामना करते हैं या नहीं। फैंस उनके रिटर्न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment