"मैं ऐसा नहीं सोचता हूँ"- WWE दिग्गज ने किया बड़ा दावा, मौजूदा चैंपियन को हार से होगा बहुत बड़ा नुकसान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने गुंथर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने गुंथर को लेकर दिया बड़ा बयान

Gunther: WWE में गुंथर (Gunther) ने अभी तक काफी ज्यादा प्रभावित किया है। उन्हें आसानी से 2022 का ब्रेकआउट सुपरस्टार कहा जा सकता है। वो लगभग 200 दिनों तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं और अभी तक उन्हें कोई भी हरा नहीं पाया है। हालांकि, WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि अगर रिकोशे (Ricochet), गुंथर को हराकर टाइटल जीत जाते हैं, तो उनका मोमेंटम पूरी तरह से खराब हो जाएगा।

WWE दिग्गज डच मेंटल ने गुंथर को लेकर दिया बड़ा बयान

गुंथर ने काफी महीनों पहले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी और उन्होंने इस टाइटल को रिकोशे को हराकर ही हासिल किया था। खैर, अब रिकोशे को आईसी चैंपियनशिप के लिए मौका मिल रहा है। दरअसल, उन्होंने SmackDown World Cup जीता था और इसी कारण उन्हें WWE द्वारा अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बड़ा टाइटल मैच मिलने वाला है।

हाल ही में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने गुंथर को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वो पूर्व NXT UK सुपरस्टार को रिकोशे के खिलाफ हराते हुए नहीं देखना चाहते हैं। मेंटल का मानना है कि इससे गुंथर का मोमेंटम पूरी तरह से खत्म हो जाएगा और वो कभी इस चीज़ से रिकवर नहीं कर पाएंगे। साथ ही उनके अनुसार गुंथर को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ दुश्मनी में ही नज़र आना चाहिए था। Sportskeeda के Smack Talk शो पर बात करते हुए गुंथर ने कहा,

"मैं ऐसा नहीं सोचता हूँ। वो (रिकोशे) जीत सकते हैं, अगर वो गुंथर को पूरी तरह से किल करना चाहते हैं। उन्होंने एक से दो हफ्ते पहले तक अच्छा काम किया था, जब उन्होंने मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स के खिलाफ उन्हें (गुंथर) बुक किया था। संभावित रूप से वो सही तरह से सांस नहीं ले पा रहे हैं। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि रिकोशे की जीत होगी।"

आप पूरा एपिसोड नीचे देख सकते हैं:

youtube-cover

SmackDown के आखिरी एपिसोड में गुंथर और रिकोशे के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला था। बाद में एक 6 मैन टैग टीम मैच भी देखने को मिला जहां इम्पीरियम को हार का सामना करना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now