Create

"Vince McMahon WWE में Cody Rhodes को Roman Reigns को कभी हराने नहीं देंगे" - दिग्गज ने किया बड़ा दावा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और कोडी रोड्स
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और कोडी रोड्स
reaction-emoji
Subham Pal

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की भी शानदार वापसी देखने को मिली थी और वापसी के साथ ही कोडी रोड्स, रोमन रेंस को हराने के बड़े दावेदार बन चुके हैं। यही नहीं, फैंस चाहते हैं कि SummerSlam 2022 में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स का हाई-प्रोफाइल मैच बुक किया जाए।

youtube-cover

हालांकि, इस हफ्ते Smack Talk के एपिसोड के दौरान डच मैंटेल ने कहा कि विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को बिल्ड करने में ढाई साल बिताए हैं और वो कभी भी कोडी रोड्स द्वारा रोमन रेंस को हराने नहीं देंगे। डच मैंटेल का मानना है कि कोडी रोड्स के खिलाफ हारने से रोमन रेंस को काफी ज्यादा नुकसान होगा। डच मैंटेल ने कहा-

" यह मेरा मानना है। मेरा मानना है कि यह काफी जल्दीबाजी होगी। अगर कोई सोचता है कि विंस मैकमैहन, रोमन रेंस को ढाई सालों तक बिल्ड करने के बाद उन्हें कोडी रोड्स के हाथों हारने देंगे तो यह उनकी गलत सोच है। मुझे नहीं लगता कि वो ऐसा करेंगे, उन्होंने पहले अजीब चीज़ें जरूर की हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे रोमन रेंस को कोई फायदा होगा। इसके बजाए इससे रोमन को काफी नुकसान होगा।"

डच मैंटेल ने WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स द्वारा रोमन रेंस को हराने को लेकर कही बड़ी बात

कोडी रोड्स ने WWE में वर्ल्ड चैंपियन बनने के इरादे से वापसी की है। हालांकि, डच मैंटेल का मानना है कि कोडी रोड्स लंबे समय तक कंपनी पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाएंगे। मैंटेल का मानना है कि कोडी रोड्स को जीत से फायदा नहीं होगा क्योंकि चैंपियनशिप जीतने के बाद उनके लिए ज्यादा टक्कर के प्रतिद्वंदी नहीं होंगे और उन्हें रोमन रेंस के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ सकता है।

अब जबकि, कोडी रोड्स की WWE में वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में कोडी को किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है। बता दें, कोडी रोड्स को अगले हफ्ते Raw में द मिज का सामना करना है और इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस मैच में कोडी रोड्स की जीत होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...