"उन्हें चैंपियन बनना चाहिए"- WWE दिग्गज ने मौजूदा Superstars की तारीफों के बांधे पुल, टाइटल मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

फैंस को जल्द ही नई विमेंस टैग टीम देखने को मिलेगी
WWE फैंस को जल्द ही नई चैंपियंस देखने को मिल सकती हैं

WWE: पिछले हफ्ते WWE स्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) चोटिल हो गई थीं। इसके बाद राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) और मॉर्गन को विमेंस टैग टीम टाइटल्स को छोड़ना पड़ा। WWE ने इसके बाद घोषणा की है कि 29 मई को Raw में नए चैंपियंस पाने के लिए एक फैटल फोर वे मैच होगा। इसी कड़ी में अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स को लेकर बात की।

हाल ही में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने Smack Talk शो में हिस्सा लिया था। इस एपिसोड में उन्होंने चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल को नेक्स्ट WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में चुना। उन्होंने कहा कि WWE को इस समय चेल्सी ग्रीन जैसे कैरेक्टर्स की जरूरत है और दोनों अच्छी विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं। उन्होंने इस टैग टीम जोड़ी की तारीफों के पुल बांधे और कहा,

"मैं चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल को नेक्स्ट WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं वो इस टाइटल को जीतें। मुझे लगता है कि वो अच्छी टैग टीम हैं। उनके पास पर्सनालिटी है। चेल्सी ग्रीन शानदार हैं और इसी की उन्हें जरूरत है। उन्हें एक क्रेजी कैरेक्टर की जरूरत है और उस रोल में वो पूरी तरह से फिट होती हैं। वो मेरे साथ TNA में थीं और वो शानदार हैं। वो बचपन से रेसलिंग की फैन नहीं थीं, उन्हें अपने कॉलेज के समय रेसलिंग पसंद आई थी और उन्होंने फिर इसे ट्राय किया था। उन्होंने एक साल में खुद को पूरी तरह से तैयार किया था। मुझे लगता है कि चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल को ही इन टाइटल्स को जीतना चाहिए।"

youtube-cover

चार टीमें WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेते हुए आएंगी नज़र

फैटल फोर वे मैच में बेली और इयो स्काई, रोंडा राउजी और शेना बैज़लर, चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल, राकेल रॉड्रिगेज़ और मिस्ट्री पार्टनर आमने-सामने होंगी। विजेता को नई टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगी। इस टैग टीम मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। रोंडा राउजी और शेना बैज़लर को जीत दर्ज करने के लिए फेवरेट माना जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।