Create

"WWE के पास सिर्फ Roman Reigns हैं"- दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन और उनके साथी को लेकर कही बड़ी बात

WWE के सबसे बड़े हील हैं रोमन रेंस
WWE के सबसे बड़े हील हैं रोमन रेंस
Neeraj Pandey

Gunther: WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) इस बात के विरोध में हैं कि लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) अपने साथी गुंथर (Gunther) का साथ छोड़ दें और बेबीफेस टर्न ले लें। इस हफ्ते काइजर ने शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा था।

इस मैच में अधिकतर समय तक नाकामुरा मजबूत स्थिति में थे लेकिन गुंथर ने पीछे से हमला करते हुए काइजर को जीत हासिल करने का मौका दिया था। 32 साल के सुपरस्टार को इस जीत से काफी खुशी हो रही थी लेकिन उनकी उत्सुकता अधिक देर तक नहीं चल पाई। द रिंग जनरल ने उन्हें रिंग के बाहर पकड़ा और अपना गुस्सा जाहिर किया क्योंकि उन्हें उनकी मदद के लिए आना पड़ा था।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पोडकास्ट में डच मेंटल इस हफ्ते मौजूद थे और उन्होंने कहा है कि कंपनी को गुंथर और काइजर की जोड़ी तोड़ने से बचना चाहिए। मेंटल ने कहा,

"उनके पास कोई हील नहीं है। उनके पास केवल रोमन रेंस हैं। उन्हें एक और की जरूरत है। मुझे नहीं पता कि यदि वह बेबीफेस होते तो फिर किसके साथ काम करते। यदि वो गुंथर और उनके साथी को अलग करने वाले हैं तो मुझे यह मूव पसंद नहीं आएगा क्योंकि यदि ऐसा होगा तो फिर छोटे सुपरस्टार (लुडविग काइजर) कहां जाएंगे? इसका कोई मतलब नहीं बनता है।"

youtube-cover

WWE SmackDown के बाद गुस्से में थे गुंथर

शो के बाद सामने आए एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस मैच के बाद गुंथर काफी गुस्से में थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह गुस्से में कुछ बड़बड़ाते हुए जा रहे थे और काइजर धीरे-धीरे उनके पीछे आ रहे थे।

Intercontinental Champion @Gunther_AUT voices his frustrations at having to interfere in @wwe_kaiser's match to help him win. #SmackDown https://t.co/dPTQKN4B24

गुंथर फिलहाल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और उनके लिए संभावनाओं का बाजार भरा हुआ है। वह किसी भी स्टोरीलाइन में फिट किए जा सकते हैं, लेकिन उनसे अलग होने के बाद काइजर के लिए चीजें काफी कठिन हो जाएंगी। गुंथर और काइजर लंबे समय से साथ हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद भी किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...