Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के लिए चुना अगला विरोधी, भविष्य में होगा धमाकेदार चैंपियनशिप मैच?

अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
अनडिस्प्युटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) को लगता है कि WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) और रिडल (Riddle) के बीच मैच बुक कर सकता है। SmackDown में इस हफ्ते रिडल और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) चैंपियनशिप मैच में द उसोज (The Usos) को हराने की कोशिश करते दिखे थे। रिडल ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और वह जीत दर्ज करने के करीब थे लेकिन रोमन रेंस के थीम सॉन्ग ने उनका ध्यान भटकाने का काम किया था।

बाद में खुलासा हुआ था कि इसके जिम्मेदार सैमी जेन हैं। इस हफ्ते Smack Talk में बातचीत करते हुए मेंटल ने कहा है कि रिडल और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। शुरुआत में उन्हें लगता था कि इस जोड़ी के बीच अच्छी केमिस्ट्री नहीं है। हालांकि, अब उनका मानना है कि मौका मिलने पर यह जोड़ी कमाल कर सकती है। उन्होंने कहा:

"आप रिडल के साथ जो चाहें वह कर सकते हैं। मेरे लिए रोमन को लेकर कोई इंट्रेस्ट नहीं है और मुझे परवाह नहीं है कि वो क्या करते हैं। पहले मैंने कहा था कि दोनों के बीच केमिस्ट्री नहीं है। हालांकि, मैं गलत हो सकता हूँ। उन्हें (रोमन रेंस को) टीवी पर वापस लाइए और दोनों को साथ आगे बढ़ाइए। आप कुछ अच्छा तैयार कर सकते हैं।"

youtube-cover

WWE Superstar रिडल ने कुछ समय पहले रोमन रेंस की बेइज्जती की थी

"That guy is nothing but a Tribal Piece of Trash!"@SuperKingofBros #WWERaw https://t.co/GeNvKKBtom

23 मई को Raw के एपिसोड में रिडल ने अपने पार्टनर रैंडी ऑर्टन के लिए भावुक मैसेज के साथ शो की शुरुआत की थी। उन्होंने कहा था कि लंबे करियर के कारण ऑर्टन के शरीर पर प्रभाव पड़ा है, लेकिन उन्होंने ऑर्टन के टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच में हिस्सा लेने की तारीफ भी की थी। हालांकि, रिडल ने रोमन रेंस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने रोमन को धोखेबाज बताया था और मैचों में दखल देने वाला बताया था।

रिडल काफी गुस्से में थे और उन्होंने रोमन के प्रति जरा भी सम्मान नहीं दिखाया था। अभी रिडल मेन इवेंट सीन में नहीं हैं। इसी वजह से WWE में उनके टॉप तक पहुंचने का सफर देखना शानदार रह सकता है। यदि रोमन रेंस के साथ उनकी दुश्मनी देखने को मिलती है तो यह फैंस के लिए एक और अच्छी चीज हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment