Create

"बहुत सारे सुधार देखने को मिले"- WWE दिग्गज ने Triple H की तारीफों के बांधे पुल

क्या SmackDown में समय बदलने वाला है? टिक-टॉक!
क्या SmackDown में समय बदलने वाला है? टिक-टॉक!
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Triple H: WWE में जेब कोल्टर (Zeb Colter) के नाम से पहचाने जाने वाले पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) का मानना है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में कुछ बदलाव देखने मिले हैं जो कि बहुत ही जबरदस्त और सकारात्मक हैं। बता दें कि पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने अपनी पार्टनर स्कार्लेट (Scarlett) के साथ इस हफ्ते WWE में वापसी की है।

ग्रीनविल, साउथ कैरोलाइना की जबरदस्त क्राउड के बीच हुआ SmackDown का एपिसोड बेहद ही शानदार रहा। इस शो के जरिए ट्रिपल एच ने अपनी क्रिएटिव लीडरशिप की झलक दिखाई। पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने हालिया SmackDown एपिसोड में हुए बदलावों को हरी झंडी देते हुए कहा कि कंपनी ने अपनी प्रोग्रामिंग में अनिश्चितता को बनाए रखा है। गेम की लीडरशिप में कुछ जाने पहचाने पूर्व WWE स्टार्स की वापसी होते हुए दिखेगी, जिनकी मदद उन्होंने NXT में की थी।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो के हालिया एपिसोड में मेंटल ने बताया कि उन्हें कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट की कंपनी में वापसी का पूरा सैगमेंट बहुत ही ज्यादा अच्छा लगा। उन्होंने कहा,

"मेरा मानना है कि इस हफ्ते SmackDown में कई बेहतर सुधार देखने मिले। शुरू से लेकर अंत तक यह सैगमेंट शानदार था, खासकर कैरियन क्रॉस का दिखना। सैंडग्लास टाइमर को रिंग में रखना, मेरा पसंदीदा मोमेंट था। मानो वो कह रहे हों कि, 'तुम्हारा समय शुरू हो चुका है।' मुझे यह SmackDown प्रोग्रामिंग बहुत ही बढ़िया लगी क्योंकि अब एपिसोड में होने वाली चीज का अनुमान लगाना बहुत ही मुश्किल होगा। यह बदलाव जरूरी है और यह अच्छे भी हैं।"
youtube-cover

WWE SmackDown में द वाइकिंग रेडर्स पर दिग्गज का बड़ा बयान

ट्रिपल एच की लीडरशिप में द वाइकिंग रेडर्स को जबरदस्त पुश मिल रहा है। पिछले कुछ हफ्तों से द वाइकिंग रेडर्स का डॉमिनेशन साफ तौर पर नजर आ रहा है। वाइकिंग रेडर्स के बारे में बात करते हुए मेंटल ने कहा,

"इस समय वाइकिंग रेडर्स को मिल रहा पुश शानदार है और वो बहुत ही खतरनाक दिख रहे हैं। मुझे यह पसंद आ रहा है कि अब उन्हें कुछ करने के लिए ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, आप वहां जाइए और मारिए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...